लता मंगेशकर भी कोरोना की जंग में आगे आई, सीएम रिलीफ फंड में दान किए इतने लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 06:28 PM (IST)

देश में आई कोरोना की खतरनाक दूसरी लहर से जहां चारों तरफ कोहराम मचा हुआ है वहीं देश की मदद के लिए सैंकड़ों हाथ आगे भी आए। बतां दें कि कोरोना संकट को झेल रहे भारत की मदद के लिए गुगल के सीईओ सुंदर पिचाई और माइक्रोसॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सत्य नडेला ने आर्थिक मदद का ऐलान किया। वहीं इसके अलावा बाॅलीवुड के भी कई सेलेब्स ने कोरोना मरीज़ों के लिए अस्पताल में बेड्स, खाना, मेडिकल सुविधा के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। वहीं अब इस लिस्ट में प्रसिद्ध गायिका भारत रत्न लता मंगेशकर का भी नाम शामिल हो गया है। 

 

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 7,00,000 रुपए का योगदान दिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस विशेष कोष के लिए भारत रत्न लता मंगेशकर जी ने सामाजिक दायित्व निभाते हुए मदद की है। 


PunjabKesari
 

वहीं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड के प्रयासों में मदद करने के लिए सुप्रसिद्ध गायक का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन, एक्‍टर गुरमीत चौधरी, विनीत सिंह, पंकज त्रिपाठी भी कोरोना मरीजों के लिए कई सारी सुविधाओं का ऐलान कर चुके हैं। इतना ही कई सारे सेलेब्स  सोशल मीडिया के माध्‍यम से लोगों की जरूरतें पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static