'रामायण' में 'कैकेयी' के किरदार को लेकर लारा दत्ता बोली- सूर्पणखा, मंदोडरी भी बनना चाहती हूं

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 12:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स रहीं लारा दत्ता  इंडस्ट्री में फिर से कमबैक कर चुकी हैं। वह लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर अपने काम में जुट गई है, ऐसे में उन्हें लोगों से भी भरपूर प्यार मिल रहा है। हाल ही में उन्होंने  'रामायण' में 'कैकेयी' का किरदार निभाने वाली खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही उन्होंने अपने फेमस फिल्म  'नो एंट्री' को लेकर भी कई बातें की है। 

PunjabKesari
 एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव होने के बाद लारा के कई इंटरव्यू सामने आ चुके हैं। 'इंडियन एक्सप्रेस' से बातचीत के दौरान उन्होंने 'रामायण' में 'कैकेयी' का किरदार निभाने को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा- 'मैं भी इस बारे में बहुत सुन रही हूं, मुझे अफवाहों को पढ़ना और सुनना अच्छा लगता है तो प्लीज उन्हें जारी रखें। कौन नहीं रामायण का हिस्सा होना चाहता? इसमें बहुत सारे किरदार हैं, अगर मुझे ऑफर होते तो मैं शौक से निभाती.'। 

PunjabKesari
लारा ने हंसते हुए कहा- 'सूर्पणखा, मंदोडरी, मैं सभी निभा रही हूं' । हालांकि उन्हों ने अभी साफ नहीं किया कि वह यह रोल निभा रही हैं या नहीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्हें अनीस बज्मी की 'नो एंट्री' में दो रोल्स ऑफर हुए थे जिसमें से एक रोल बिपाशा बसु ने निभाया था। वह कहती हैं-  'मैंने शक्की पंजाबी पत्नी को रोल चुना क्योंकि जो मैं हूं, उससे एकदम अलग था। इस किरदार को करने के बाद मुझे कई नामी डायरेक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला। इस किरदार ने एक एक्ट्रेस के तौर पर मुझे मजबूत बनाया।'

PunjabKesari

लारा कहती हैं कि नो एंट्री'  ने उन्हें पहली बार कॉमिक जॉनर की फिल्मों में कदम रखने का मौका दिया। इस फिल्म की वजह से उन्हें ये एहसास हो पाया कि वो इसमें कितनी बेहतर हैं। उनका मानना है कि  इस फिल्म ने मेरी पुरानी इमेज को बदलने में उनकी मदद की, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उन्हें केवल ग्लैमरस किरदारों के लिए लोग पहचानें। इससे पहले उन्होंने  बताया था कि लोग उनकी उम्र और फिजिक्स को लेकर उनपर भद्दे कमेंट्स करते हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने ट्रोल्स से निपटने के बारे में बात करते हुए कहा था कि-  'मुझे लगता है कि मैं लकी हूं. मैं बहुत सारे ट्रोल या भद्दे कमेंट या इस तरह की चीजों से नहीं निपटती। बहुत से लोग कहते हैं 'अरे बुड्ढी हो गई', 'अरे मोटी हो गई'. तो क्या ये मेरी लाइफ में कोई बदलाव लाने वाला है? वह कहती हैं कि मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव हूं, लेकिन उतना ही हूं जितना मैं वहां रहना चाहती हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static