कुशाल टंडन ने कबूला शिवांगी जोशी के साथ अपना रिश्ता, बताया कब बन रहे हैं दूल्हा

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 05:59 PM (IST)

नारी डेस्क: टीवी जगत का एक फेमस कपल पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशन को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में चल रहा है। सेट पर प्यार पनपा और दोनों सितारे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। हम बात कर रहे हैं  टीवी सीरियल बरसातें-मौसम प्यार के लीड स्टार कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की जिन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। 

PunjabKesari
भले ही यह शो अब बंद हो चुका है लेकिन इस कपल की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। यह दोनों कई बार एक दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं। अब तक, शिवांगी और कुशाल ने अपने रिश्ते के बारे में सवालों को टाला, लेकिन आखिरकार हैंडसम हंक ने इसकी पुष्टि कर दी है। ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कुशाल टंडन ने कबूल किया कि वे एक स्थिर रिश्ते में हैं और वे इसे धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं।

PunjabKesari
 शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा- वह अभी शादी नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से प्यार में हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी मां उन्हें शादी करते हुए देखना चाहती हैं और अगर उनकी इच्छा होती, तो वह आज ही उन्हें दूल्हा बना देती देतीं। हालाकि, वे चीजों को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना चाहते हैं, लेकिन एक बात पक्की है कि कुशाल टंडन के लिए उपयुक्त लड़की की तलाश परिवार की ओर से पूरी हो गई है। 

PunjabKesari
अभिनेता ने आखिर में यह भी कहा कि "कोई नहीं जानता कि कुछ भी, कभी हो सकता है।" अभिनेता ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता अब लखनऊ से मुंबई आ गए हैं। कुशाल ने कहा कि लंबे समय से वह अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए हैं, लेकिन अब जब उनके माता-पिता मुंबई में हैं, तो उनका ध्यान जितना संभव हो सके उनके साथ रहने पर है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static