आपकी टीका-टिप्पणियों से कोई फर्क नहीं... कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में दिया कंगना को जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 03:10 PM (IST)

अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी वाले बयान से उठा विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। अब मशहूर कवि कुमार विश्वास ने इस मामले में कूदते हुए कंगना पर अपने अंदाज से हमला बोला। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट कर में किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन उनका इशारा  रनौत की तरफ ही है।

PunjabKesari
कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में कवि ने लिखा -आजादी महान देशों को अनगिनत शहादतों से मिलती है। हमें-आपको मिली है तो इसका आदर करिए और इसे अक्षुण्ण रखने की सोचिए। जिनकी स्वयं की प्रासंगिकता, तात्कालिक-सत्ताओं की गुलामी के कारण बरकरार है। उनकी टीका-टिप्पणियों से हमारे महान और गौरवशाली शहीदों के सम्मान पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

PunjabKesari

दरअसल अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि भारत को 2014 में अपनी स्वतंत्रता मिली जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में आए और 1947 में जो मिला वह एक ‘‘भीख’’ था। उनके इस बयान की भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी, महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कई नेताओं ने आलोचना की। 

PunjabKesari

आलोचना के बीच ही कंगना ने कहा था कि अगर कोई उन्हें सवालों के जवाब खोजने में मदद कर सकता है और यह साबित कर सकता है कि उन्होंने शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है, तो वह अपना पद्म श्री वापस कर देंगी।PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static