कपिल के शो से अलग हुए कृष्णा-भारती, कॉमेडियन ने कहा- अपना नया शो ला रहा हूं

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 05:17 PM (IST)

कोरोना महामारी के कारण लगे लाॅकडाउन के चलते फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं लोगों ने कपिल शर्मा के शो को बहुत मिस किया। लेकिन एक बार फिर कपिल शर्मा दर्शकों को हंसाने के लिए लौट रहे हैं। मगर इसी बीच खबर सामने आई है कि कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह एक नया शो लाने वाले हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। भारती के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा, 'लंबे समय बाद शूटिंग पर लौटे। हर दस मिनट के बाद सैनिटाइज़िंग कर रहे हैं। हर लंच या डिनर में कपड़ों को बार-बार धोया जा रहा है। स्टाफ पूरी तरह से पीपीई किट से कवर है और हम से दूरी बनाए रखता है। यह हमारा आने वाला शो 'फनहित में जारी।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shooting after sooooo long. Things have changed on set sanitizing hands after every ten minutes keeping distance with others clothes r washed in every lunch and dinner breaks staff with kits totally covered and not hanging around with us . This is our upcoming show 😊funhit mein jaari 😊#bhartilaughterqueen #mubeensaudagar

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on Jul 8, 2020 at 2:12am PDT

 

कृष्णा की इस पोस्ट को देखकर यही लग रहा है कि उन्होंने और भारती ने कपिल शर्मा के शो को छोड़ दिया है। हर कोई उनसे यह जानना चाह रहा है कि उनके और कपिल के बीच कोई झगड़ा हुआ है। 

PunjabKesari

बता दें 'द कपिल शर्मा शो' में कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में दिखाई देते हैं। जबकि भारती को अलग-अलग किरदार निभाते देखा गया है। दोनों का ये शो भारती के पति जो एक राइटर हैं उनके प्रोडक्शन हाउस में बनाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static