Kourtney Kardashian ने मंगेतर के साथ रचाई शादी, वायरल हुई Bride की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 01:12 PM (IST)

रिएलटी टेलीविजन का मशहूर चेहरा कर्टनी कार्दशियन और संगीतकार ट्रैविस बार्कर शादी के बंधन  में बंध गए हैं। सूत्रों के अनुसार दोनों ने कैलिफोर्निया के सांता बारबरा में कुछ करीबी दोस्तों तथा परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में  कानूनी रूप से शादी कर ली है।

PunjabKesari

खबरों के अनुसार, कर्टनी कार्दशियन (43) और ट्रैविस बार्कर (46) की इटली में शादी के लिए एक भव्य समारोह आयोजित करने की योजना भी है। कार्दशियन की छोटी बहन काइली जेनर शादी में शिरकत नहीं कर पाईं, क्योंकि वह अपने साथी एवं रैपर ट्रैविस स्कॉट और बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर के साथ 2022 बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड के लिए गई हुई हैं।

PunjabKesari


 दम्पति ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी सगाई की घोषणा की थी। अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह दोनों पारंपरिक दूल्हा और दुल्हन के पहनावे में नजर आ रहे हैं।  कर्टनी और उनके पूर्व साथी स्कॉट डिसिक के तीन बच्चे हैं। कर्टनी की यह पहली और बार्कर की तीसरी शादी है। बार्कर के भी दो बच्चे हैं।

PunjabKesari

कर्टनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुले विचारों की हैं और वो अक्सर इसके बारे में बात करती रहती हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान, कर्टनी ने अपने मंगेतर के साथ अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static