पिता के निधन से टूटीं कोएना मित्रा, कहा- हम फिर मिलेंगे किसी और जिंदगी में

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 12:06 PM (IST)

बिग बाॅस 13 की पूर्व कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस कोएना मित्रा के पिता 74 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं। एक्ट्रेस अपने पिता बिस्वनाथ मित्रा के साथ पिछले एक साल से कोलकाता में रह रही थी। कोएना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी दी है। 

PunjabKesari

कोएना के ट्वीट के मुताबिक उनके पिता का निधन पिछले महीने यानि फरवरी में हुआ था। हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी फैंस से अब शेयर की है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'हम फिर मिलेंगे... एक और जीवन, एक और कहानी में! कोएना ने इस ट्वीट में पिता के साथ अपने बचपन की तस्वीरें भी शेयर की हैं।' 

 

सेहत पर नहीं हुआ इलाज का असर

कोएना पिता के निधन से काफी टूट गई हैं। वह पिता के बेहद करीब थी। बीते काफी समय से एक्ट्रेस के पिता बीमार चल रहे थे। कई डाॅक्टर्स से इलाज करवाने के बावजूद उनकी सेहत में कोई बदलाव नहीं हो रहा था। कोएना के पिता डायबिटीज के मरीज भी थे, तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पिछले साल अक्टूबर में अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। 

डायलिसिस का लेना पड़ता था सहारा 

डायबिटीज के वजह से उनकी किडनी खराब हो गई थी। जिस वजह से एक्ट्रेस के पिता को डायलिसिस का सहारा लेना पड़ता था। 

PunjabKesari

बता दें कोएना मित्रा ने साल 2004 में फिल्म मुसाफिर से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। हालांकि बाॅलीवुड में उनका करियर ज्यादा देर तक नहीं चल सका। जिसके बाद वह बिग बाॅस के 13वें सीजन में दिखाई दी थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static