जया बच्चन से कम नहीं उनकी देवरानी, जेठानी से कुछ ऐसा है रिश्ता

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 06:19 PM (IST)

बॉलीवुड के शहनशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता.. पूरी दुनिया उनके परिवार को जानती है लेकिन फैंस को उनकी फेमिली के कुछ अहम सदस्यों के बारे में नहीं पता है यां यूं कहे कि वे अमिताभ के पूरे परिवार के बारे में नहीं जानते हैं। उनके फैंस ने अकसर इवेंट्स में जया बच्चन को देखा है लेकिन आज हम आपको जया बच्चन की देवरानी रमोला बच्चन के बारे में बताने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

रमोला बच्चन जो कि बच्चन परिवार की छोटी बहू है वे अमिताभ के छोटे भाई अजिताभ की पत्नी है। रमोला बेशक बी टाउन की लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन वो एक सक्सेफुल वुमेन हैं और उन्हें बतौर फैशन डीजाइनर जाना जाता है इतना ही नहीं रमोला तो कई फिल्मों में कॉस्टयूम भी डिजाइन कर चुकी हैं।

रमोला को लोग बहुत कम जानते हैं लेकिन फैशन इंडस्ट्री में वो बड़े बड़ों को पछाड़ देती है साथ ही वे एक सोशल वर्कर भी हैं। अगर उनकी जेठानी बी टाउन की क्वीन है तो वे भी फैशन के दुनिया की महारानी है। वे Runway Rising Exhibition, Runway Bridal Exhibition, HouseFull - Decor Exhibition जैसे बड़े ईवेंट करवाती हैं और साथ ही उनकी Ramola Bachchan Concepts के नाम से ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है इसके अलावा रमोला First Resort फैशन लेबल की ओनर हैं। इस ब्रांड के तहत वह हॉलीडे फैशन आउटफिट्स का कलेक्‍शन डिजाइन करती हैं। उन्हें साल 2014 को एशियन ऑफ द ईयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

PunjabKesari
अगर बात जेठानी और देवरानी की बॉन्डिंग की करें तो समाज का ऐसा मानना है कि देवरानी और जेठानी की कम बनती है लेकिन जया और रमोला बहनों की तरह रहती है और दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज है वे कई बार साथ में स्पोट हो चुकी हैं। 

वहीं आपको बता दें कि रमोला अजिताभ को मिलने से पहले अमिताभ की बहुत अच्छी दोस्त थी दोनों की बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी और फिर अमिताभ ने जब अपने भाई अजिताभ से मिलवाया तो ये मुलाकात प्यार में बदली और दोनों की शादी हो गई। 

PunjabKesari

अगर बच्चन परिवार के बच्चों की बात करें तो लोगों को अभिषेक और श्वेता के बारे में ही मालूम है लेकिन इसके अलावा अजिताभ और रमोला के 4 बच्चे हैं जो अपनी अपनी फील्ड में सक्सेफुल है और वे भी लाइमलाइट से दूर रहते हैं, दोनों की 3 बेटियां हैं। नीलिमा बच्‍चन जो की पीएचडी होल्‍डर हैं। नम्रता बच्‍चन जो की पेंटर हैं और नैना बच्‍चना। नैना की शादी बॉलीवुड स्‍टार कुणाल कपूर से हुई है। रमोला और अजिताभ का एक बेटा भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static