बुरे वक्त में भी दिया सोनू सूद का साथ, एक्टर करते हैं बीवी की खूब तारीफ

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 04:44 PM (IST)

इन दिनों सोशल मीडिया पर बस एक ही नाम वाहवाही बटौर रहा है जो है सोनू सूद का,इस लॉकडाउन की घड़ी में सोनू प्रवासी मजदूरों के लिए किसे फरिश्ते से कम नहीं है.. अपने होटल से लेकर.. जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने तक व मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए सोनू कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब लोग सोनू सूद की एक्टिंग और सामाजिक कार्यों से तो रूबरू हैं ही वहीं उनके फैंस को उनकी पर्सनल लाईफ के बारे में इतनी जानकारी नहीं है। सोनू अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को प्राईवेट ही रखते हैं लेकिन आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताते हैं जो सोनू के बुरे से बुरे दौर में उनके साथ खड़ी रही... जी हां हम बात कर रहें हैं सोनू की वाईफ सोनाली सूद की। 

PunjabKesari
सोनाली को बी टाउन की चमक धमक और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं इसलिए लोग उनके बारे में इतना नहीं जानते। वाइफ के साथ साथ सोनू की पूरी फैमिली ही लाइमलाइट से कोसों दूर हैं। सोनू बताते हैं कि पत्नी सोनाली उनकी जिंदगी में आने वाली पहली लड़की है। उन्होंने अपने फैन्स को ये भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के शुरुआती दिनों में उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था और उस वक्त भी सोनाली ने हर कदम पर उनका साथ निभाया। 

अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए सोनू कहते हैं, 'शादी के बाद उन्हें एक ऐसे घर में रहना पड़ा जहां उन दोनों के अलावा तीन और लोग भी रहते थे। लेकिन घर शेयर करने को लेकर सोनाली ने कभी कोई शिकायत नहीं की और सोनू के साथ एक ही कमरे में रहीं। सोनू बताते हैं कि शुरुआत में वो नहीं चाहती थीं कि मैं एक्टर बनूं लेकिन अब वो मुझपर गर्व करती हैं।’

PunjabKesari
पंजाब के मोगा में पले बड़े शेर जवान सोनू... एक्टिंग में आने से पहले इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग कर चुके हैं।और इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ही सोनू की मुलाकात पहली बार सोनाली से हुई और ये मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 

वहीं आपको बता दें कि सोनू पंजाबी है जबकि सोनाली एक तेलुगू परिवार से आती हैं। सोनू एक फैमिली पर्सन है और उन्हें जब भी अपने काम से समय मिलता है तो वो इस टाइम को अपनी फेमिली के साथ एन्जॉय करते हैं। 

PunjabKesari

सोनू जानते है कि एक शख्स के लिए फैमिली कितनी जरूरी होती है इसलिए वो प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं ताकि वे अपने परिवार से दूर न रहें और अब तक वो 12,000 के करीब मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static