डिंपल संग ऋषि कपूर के किसिंग सीन पर जब पत्नी नीतू कपूर ने कहा- ''तुमने किस अच्छे से नहीं किया''

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 12:47 PM (IST)

कैंसर की बीमारी के चलते साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह गए कपूर खानदान के रोमांटिक हीरों ऋषि कपूर और बॉलीवुड अदाकारा डिंपल कपाड़िया का इन दिनों थ्रोबैक किसिंग सीन खूब चर्चा में है। 
दरअसल,  साल 1985 में आई फिल्म 'सागर' में डिंपल कपाड़िया के हीरो ऋषि कपूर थे। फिल्म में ऋषि जी और डिंपल पर एक किसिंग सीन फिल्माया गया थ, जोकि उन दिनों बहुत खूब सुर्खियों में रहा। 


बतां दें कि साल 1973 में  रिलीज हुई फ‍िल्‍म 'बॉबी' के बाद से ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी को लोग खूब पसंद करने लगे थे।  ऋषि कपूर और डिंपल की यह डेब्यू फिल्म थी। इस फ‍िल्‍म के दौरान दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा हुई लेकिन इसी बीच ऋषि कपूर की नीतू कपूर से और डिंपल की राजेश खन्‍ना से शादी हो गई। शादी के बाद डिंपल लंबे समय तक पर्दे से गायब हो गईं, और फिर सागर फिल्म से उन्‍होंने कमबैक किया। 

 

PunjabKesari


इस फ‍िल्‍म में उनका सामना एक बार फ‍िर ऋषि कपूर से हुआ। फिल्म में दोनों को एक किसिंग सीन फ‍िल्‍माना था। इस बात से ऋषि कपूर काफी नर्वस थे। बतां दें कि उनके नर्वस होने की वजह उनकी पत्नी नीतू कपूर थी। ऋषि कपूर को लग रहा था कि दोनों का किसिंग सीन देखकर नीतू उनपर कैसे रिएक्‍ट करेंगी। 


वहीं, जब फिल्म के प्रीमियर पर नीतू कपूर ने किसिंग सीन देखा तो उन्‍होंने उस समय कोई रिएक्‍शन नहीं दिया। जब वह कार से घर वापिस जा रही थी तब नीतू ने ऋषि से कहा कि तुमने किस अच्छे से नहीं किया। इस रिएक्‍शन के बाद ऋषि कपूर ने राहत की सांस ली।


PunjabKesari


वहीं दूसरी तरफ डिंपल कपाड़िया की बात करें तो बाॅबी फ‍िल्‍म में उन्‍होंने बिकिनी पहनकर पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उस वक्त वो महज 16 साल की थीं। फिल्म में डिंपल ने लाल रंग की बिकनी पहनकर सबको चौंका दिया था। डिंपल कपाड़िया को पहली ही फिल्म से सक्सेस मिल गई थी और इस फिल्म के लिए डिंपल को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static