Kiss Day पर अनोखे तरीके से करें सेलिब्रेशन, पार्टनर हो जाएगा इंप्रेस

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 04:13 PM (IST)

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होते ही ज्यादातर कपल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट जाते हैं। इस रोमांटिक माहौल में कपल्स अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराना चाहते हैं और इसके लिए प्लानिंग भी जोरों-शोरों से होने लगती है। वैसे तो वैलेंटाइन का हर दिन बेहद खास होता है, लेकिन बात करें 13 फरवरी यानि किस डे की तो ये एक ऐसा खास मौका होता है जब कपल्स रोमांटिक हो ही जाते हैं। इस दिन हर कोई ना सिर्फ रोमांटिक हो जाता है बल्कि थोड़ा नॉटी भी हो जाता है। किस डे के दिन अपने लवर से प्यार भरी किस मिल जाए तो क्या ही कहने। वहीं कुछ कपल्स को तो इसके लिए काफी पापड़ भी बेलने पड़ते हैं। उन्हें पहले अपने पार्टनर को इंप्रेस करना पड़ता है तब ही उन्हें अपने लवर से किस मिलता है। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए आप कुछ खास तरीके भी अपना सकते हैं। इस दिन की शुरुआत होते ही आपको अपने पार्टनर को प्यार भरे रोमांटिक मैसेज और वॉलपेपर सेन्ड करने चाहिए।

कैंडल लाइट डिनर

इस दिन आप अपने पार्टनर के साथ किसी अच्छे रेस्टोरेंट या होटल में कैंडल लाइट डिनर पर जा सकते हैं। इस मौके पर आप अपने पार्टनर के लिए रेस्टोरेंट में भी कोई सरप्राइज अरेंज करवा सकते हैं।

PunjabKesari

आउटिंग

किस डे के मौके पर आप अपने पार्टनर के साथ आउटिंग का प्लान कर सकते हैं। इस दिन आप अपने साथी के साथ आस-पास किसी हिल एरिया या किसी रोमांटिक प्लेस पर घूमने जा सकते हैं। किस डे के अगले दिन वैलेंटाइन डे होता है तो आपका ये प्लान और भी स्पेशल हो जाएगा।

लॉन्ग ड्राइव

किस डे के मौके पर आप अपने पार्टनर के साथ एक प्यारी सी लॉन्ग ड्राइव भी प्लान कर सकते हैं। ऐसे में आपको उनके साथ अकेले में कुछ प्यार भरे पल भी मिल जाएंगे।

PunjabKesari

प्राइवेट टाइम

किस डे के मौके पर आपको अपने पार्टनर के साथ कुछ प्राइवेट टाइम स्पेंड करने के लिए भी प्लान करना चाहिए। इससे आपके बीच का प्यार और भी गहरा हो जाएगा।

PunjabKesari

किसिंग टॉय

लड़कियों को सॉफ्ट टॉय काफी पसंद होते हैं। आप अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड के लिए इस मौके पर किसिंग टॉय  और डॉल्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। लड़कियां भी इस मौके पर अपने पार्टनर के लिए कोई प्यारा सा तोहफा गिफ्ट ले सकती हैं। अगर आप अपने पार्टनर के शहर में नहीं है तो कोई सॉफ्ट टॉय देना सबसे अच्छा ऑप्शन है।

PunjabKesari

सरप्राइज विजिट

अगर आप अपने पार्टनर के शहर से दूर हैं तो आप इस खास मौके पर उन्हें सरप्राइज विजिट कर के खुश भी कर सकते हैं। 13 फरवरी को बाद वेलेंटाइन डे आना है तो आपके लिए किस डे पर आना ज्यादा अच्छा भी होगा।

कोलार्ज पिक्चर्स/वीडियो

 अगर आपका प्यार कुछ साल पुराना है तो आपके पास पार्टनर को खुश करने का एक और तरीका है। आप अपने पार्टनर की कुछ तस्वीरों के सुंदर कलेक्शन से प्यारा सा कोलार्ज बनवा सकते हैं। इसे देख आपके पार्टनर को आप पर और भी प्यार आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static