बेटे के साथ पति का घर छोड़ आई थी किरण खेर, शादीशुदा होते हुए अनुपम खेर से लड़ाया इश्क

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 01:34 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी पहली शादी असफल रही तो उन्होंने खुद को दूसरा मौका दिया और दोबारा घर बसाया। इन्ही में से एक है किरण खेर...किरण खेर शादीशुदा होते हुए भी एक्टर अनुपम खेर को अपना दिल दे बैठी। आखिर कैसे इनकी लवस्टोरी शुरू हुई चलिए आपको बताते हैं। 

एक्ट्रेस व सासंद किरण खेर ने पहली शादी की थी बिजनेसमैन गौतम बेरी से। किरण और गौतम का एक बेटा है सिकंदर। शादी के 5 साल बाद किरण ने पति से अलग होने का फैसला लिया और उन्होंने बेटे के साथ पति का घर छोड़ दिया। दरअसल, उस वक्त उनकी जिंदगी में एक्टर अनुपम खेर की एंट्री हो चुकी थी। शादीशुदा किरण खेर की मुलाकात अनुपम से मुंबई में हुई और यह कपल की दूसरी मुलाकात थी इससे पहले इन्होंने चंडीगढ़ में साथ में थिएटर किया। उस वक्त अच्छे दोस्त थे लेकिन जब यह कपल मुंबई में दोबारा मिला तो इन्हें एक-दूसरे के लिए प्यार का अहसास हुआ। इसके बाद अनुपम और किरण ने अपने पार्टनर से तलाक ले लिया और एक होने का फैसला किया। साल 1985 में दोनों ने शादी कर ली। 

PunjabKesari

शादी के बाद अनुपम खेर ने किरण के बेटे सिंकदर को अपना नाम दिया और इस कपल ने फैसला किया कि किरण और अनुपम की कोई औलाद नहीं है। किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है इसीलिए इस कपल ने भी अपने प्यार को पाने के लिए अपनी पार्टनर से रिश्ता तोड़ लिया।

PunjabKesari

किरण खेर पिछले काफी वक्त से चर्चा में है। दरअसल, वह कैंसर से जूझ रही है। पिछले दिनों उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने बेटे को अपनी ख्वाहिश बताती दिखाई दे रही है। दरअसल, किरण चाहती है कि उनका बेटा जल्द शादी करवा लें।

PunjabKesari

बस अब तो उनके फैंस यही दुआ करते हैं कि वो जल्द ही कैंसर को मात देकर स्वस्थ्य जिंदगी जीएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static