'मोहब्बतें गर्ल' Kim Sharma ने खोला अपनी लाजवाब Fitness का राज

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 11:31 AM (IST)

'मोहब्बतें गर्ल' किम शर्मा को कौन नहीं जानता? किम ने यशराज फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की और सब को अपनी खूबसूरती का दिवाना बना दिया। आज चाहे ही वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन 43 साल की उम्र में भी वो फिटनेस में युवाओं को भी मात देती हैं। लेकिन ये फिट फिगर किम को इतनी आसानी से नहीं मिला। इसके लिए वो बहुत कड़ी मेहनत करती हैं और वर्कआउट भी करती हैं। अगर आप भी किम की तरह बढ़ती उम्र में फिट रहना चाहती हैं तो आपको भी जानने की जरुरत है एक्ट्रेस के फिटनेस का राज...

वर्कआउट रुटीन

किम ने समय-समय पर अपने फैंस के साथ अपनी वर्कआउट रुटीन शेयर की है। एक्ट्रेस का कहना है कि योगा और पिलेट्स करती हैं। वो हफ्ते में 6 दिन ये वर्कआउट करती हैं और उनकी कोशिश यही रहती है कि दिन के किसी भी वक्त को कम से कम 1 घंटा वर्कआउट जरुर करें। वो अपनी जिंदगी में इस डिसिप्लिन को फोलो करने की पूरी  कोशिश रहती है।

PunjabKesari

डाइट

किम हमेशा अपने डाइट को संतुलित रखती हैं। वो कहती है मैं रात को कार्ब्स बिल्कुल भी नहीं लेती। लेकिन फिर अगर मैनें कार्ब्स ले भी ली तो मैं ज्यादा तनाव नहीं लेती इस बात पर, क्योंकि तनाव से शरीर को ज्यादा नुकसान पहुंचता है। मैं शाकाहारी हूं और साथ ही मैं डेयरी प्रोडक्ट्स और मीट से दूर रहती हूं।

PunjabKesari

नाश्ता

किम की सुबह की शुरुआत दलिया और अंडे से होती है। वो कहती हैं अगर उन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्हें ज्यादा डाइट की जरुरत है, तो फिर वो विटामिन बी, डी3, कैल्शियम के सप्लीमेंट्स लेती हैं।  

लंच

लंच में किम सिंपल दाल, सब्जी, रोटी और दही लेना पसंद करती हैं।

डिनर 

रात को एक्ट्रेस सूप, सलाद,ब्रोकोली, चावल और कभी-कभी मछली खाना पसंद करती हैं।

PunjabKesari

वहीं दिन में किम कई बार डार्क चॉकलेट का मजा लेती है। साथ ही कुछ फल, कम से कम एक बार कॉफी और एक बार बादाम का दूध (Almond Milk) जरुर लेती है।

हेल्थ टिप

जाते-जाते किम अपने फैंस के लिए हेल्थ टिप दी। उन्होनें बताया की शरीर के लिए पानी कितना जरुरी है और वो खुद दिन में 16 ग्लास पानी पी जाती है। वहीं वो एक बार में ज्यादा खाना खाने के बजाए, दिन में कई बार छोटे-छोटे मील लेना पसंद करती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static