कियारा ने इस अंदाज में विश की पति को पहली होली, प्यार के रंग में डूबे दिखाई दिए Mr & Mrs Malhotra

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 11:48 AM (IST)

बाॅलीवुड के क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शादी के बाद लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है। यह दोनों भी किसी ना किसी बहाने एक दूसरे पर प्यार लुटा ही देते हैं। शादी की बाद पहली होली हो और यह दोनों कुछ धमाल ना मचाएं ऐसा तो हो नहीं सकता। कियारा ने अपन पति को बेहद ही क्यूट अंदाज में होली विश किया है।

PunjabKesari
 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में कियारा और सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंधे थे, इसके बाद से ही उनकी तस्वीरें और उनसे जुड़ी बातें चर्चाओं में बनी हुई है। अब  मिसेज मल्होत्रा ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर अपने पति के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा-  ''मेरे और मेरे प्यार की तरफ से आपको और आपके प्यार को हैप्पी होली।''

PunjabKesari
कियारा ने पर फोटोज शेयर की है वह उनकी हल्दी सेरेमनी की जिसमें दोनों एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने ट्विनिंग करते हुए ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना और उनके चेहरे पर हल्दी लगी दिखाई दे रही है। देख सकते हैं कि कियारा नारंगी शरारा में बेहद प्यारी लग रही हैं, उन्होंने अपने लुक को फ्लावर ज्वैलरी के साथ कंपलीट किया है।

PunjabKesari
वही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपनी लेडी लव को ट्विनिंग करते हुए नारंगी कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इससे पहले कियारा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि  शादी के बाद उनकी लाइफ किस तरह बदल गई है। उन्होंने कहा- 'मैं पहली बार घर चला रही हूं। मैं अपने पैरेंट्स के घर पर रहती थी। मेरी मां ने सबकुछ अच्छे से किया और अब उनकी और भी ज्यादा रिस्पेक्ट और वैल्यू है। ये बहुत प्यारा और खूबसूरत फेज है। मैं बहुत बहुत खुश हूं।'

PunjabKesari
कियारा ने अपने पति की तारीफ में कहा- सिद्धार्थ अपने आसपास के लोगों का बहुत सम्मान करते हैं. इसमें उनके सभी सीनियर्स, जूनियर्स, उनके आस-पास के सभी लोग इसमें शामिल है. उनकी इस खूबी पर मैं भी काफी सम्मानित महसूस करती हूं, ”। उनका कहना है कि सिद्धार्थ 'आइडल हसबैंड' हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static