खूबसूरती में किसी से कम नहीं है कियारा की बहन, दुल्हन से ज्यादा सिद्धार्थ की साली के हो रहे हैं चर्चे

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 01:47 PM (IST)

पहले सस्पेंस फिर डेस्टिनेशन वेडिंग और उसके बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें। अभी तक तो आप समझ ही गए हाेंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी बाकी कप्लस की तरह ही अपनी शादी को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा। सात फेरे लेने के बाद जैसे ही उनकी तस्वीरें सामने आई तो लोग नए जोड़े को देखने के लिए मानो टूट पड़े।

PunjabKesari
कपल के साथ- साथ उनके परिवार वालों को भी खूब लाइमलाइट मिली। दुल्हन कियारा की बात करें तो उनके पारंपरिक आउटफिट्स से लेकर  जूलरी ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया। इसी बीच उनकी बहन इशिता आडवाणी ने भी लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ मल्होत्रा की साली की कई तस्वीरें सामने आई है जिस पर नजरें हटाना मुश्किल है। इशिता खूबसूरती के मामले में अपनी बहन के साथ- साथ कई  बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।  इशिता पेशे से वकील हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई  मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से कंप्लीट की है।

PunjabKesari
सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया अपनी बहन से 3 साल छोटी हैं। इशिता अपनी बहन की रिसेप्शन पार्टी में पिंक कलर की साड़ी में पहुंची थी, जिसके बाद से ही उनकी खूबसूरती के चर्चे चल रहे हैं।  प्री-ड्रेप्ड साड़ी और मिनिमल डायमंड नेकपीस उनके लुक पर चार चांद लगा रहा था। 

PunjabKesari
कियारा आडवाणी से पहले पिछले साल 5 मार्च 2022 को ही इशिता आडवाणी ने अपने बॉयफ्रेंड कर्म विवान से शादी की थी। ब्राइडल लुक में भी वह बेहद प्यारी लग रही थी। अपनी बहन की तरह इशिता भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static