भयानक एक्सीडेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस खुशबू सुंदर, घटना में चकनाचूर हुई कार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 02:59 PM (IST)

साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस खुशबू सुंदर हाल ही में तब सुर्खियों में छाई थी जब वह कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गई थीं। वहीं हाल ही में खबरें आ रही हैं कि खुशबू सुंदर भयानक कार एक्सिडेंट का शिकार हो गई हैं। दरअसल तमिलनाडु के मेलमैरुवथुर में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

PunjabKesari

बाल-बाल बची एक्ट्रेस 

खबरों की मानें तो खुशबू वेलयात्रई में शामिल होने के लिए कुड्डलोर जा रही थीं। इसी दौरान एक टैंकर ने उनकी कार में टक्कर मारी जिसके बाद कार की हालत देखने लायक नहीं रही। हालांकि अच्छी बात यह रही कि खुशबू सलामत है और उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है लेकिन इस घटना मे उनकी कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

एक्ट्रेस ने दी जानकारी 

इसकी जानकारी खुशबू ने भी अपने फैंस को दी है। इस संबंध में ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा , ' मेलमैरुवथुर में मेरा एक्सिडेंट हो गया। एक टैंकर ने टक्कर मार दी। आपकी दुआओं और भगवान के आशीर्वाद से मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं। वेलयात्रई में भाग लेने के लिए कुड्डलोर की ओर मेरी यात्रा जारी रखूंगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भगवान मुरुगन ने हमें बचा लिया। मेरे पति का उनमें विश्वास आज दिख गया।'

जिंदगी हर कदम एक नई जंग है : खुशबू

अपने ट्वीट में खुशबू ने आगे लिखा , 'आप सबकी प्रार्थनाओं और पूछताछ के लिए शुक्रिया। मैं आभारी हूं। मैं सुरक्षित हूं और कुड्डलोर की ओर अपनी यात्रा जारी रख रही हूं। ना तो इससे पहले मुझे कोई रोक पाया है और ना ही इसके बाद मुझे कोई रोक पाएगा। जिंदगी हर कदम इक नई जंग है। जीत जाएंगे हम, तू अगर संग है।' फैंस खुशबू की सलामति के लिए दुआ कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

static