सनी लियोनी को धोखाधड़ी मामले में मिली राहत, केरल हाईकोर्ट ने लिया यह फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 01:08 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अदाकारा और बेबी डॉल के नाम से फेमस सनी लियोन बीते कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। उन पर एक शख्स ने 29 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। वहीं अब इस मामले में केरल हाईकोर्ट का फैसला सामने आया है। केरल हाईकोर्ट ने सनी लियोनी को बड़ी राहत देते हुए गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। 

PunjabKesari

सनी लियोनी की गिरफ्तारी पर रोक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केरल हाईकोर्ट ने इस केस पर सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'केरल उच्च न्यायालय ने क्राइम ब्रांच को सनी लियोन को 29 लाख रुपये के कथित धोखाधड़ी  मामले में गिरफ्तार करने पर रोक लगा दी है। यह आदेश एक्ट्रेस की अग्रिम जमानत याचिका पर विचार करने के बाद लिया गया है।' 

 

सनी ने दायर की थी जमानत यचिका 

आपको बता दें धोखाधड़ी का आरोप लगने के बाद सनी लियोनी ने केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। 

PunjabKesari

क्या था पूरा मामला

सनी लियोनी पर एक शख्स ने 29 लाख रुपए का धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के एक व्यक्ति ने सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस ने उनके साथ 29 लाख रुपए की ठगी की है। श्रेयस ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने सनी को दो इवेंट्स के लिए ये रकम दी थी। मगर, उन्होंने इंवेट्स में आने से मना कर दिया। जिसके बाद बीते दिन क्राइम ब्रांच ने सनी लियोनी से इस मामले में पूछताछ की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static