कैटरीना हाथों में रचाएंगी राजस्थान के सोजत की मेहंदी ! पिया के प्यार का चढ़ेगा रंग

punjabkesari.in Wednesday, Nov 24, 2021 - 11:54 AM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का जश्न चल रहा है। हाल ही में अनुष्का रंजन और आदित्य सील शादी के बंधन में बंध गए। वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी जल्द सात फेरे लेने वाले हैं। इस बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोनों अगले महीने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना ने शादी की तैयारियों के लिए काम से ब्रेक भी ले लिया है। हालांकि विक्की कौशल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण बिजी हैं। इस बीच एक्टर की मां और उनका छोटा भाई सनी कौशल शादी की तैयारियां कर रहे हैं। कहा जा रहा है कैटरीना जल्द ही अपने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगााने वाली हैं। जी हां, ऐसी खबरें हैं कि कैटरीना राजस्थान के पाली जिले के सोजत की मेहंदी हाथों पर रचाएंगी। 

PunjabKesari

इवेंट मैनेजमेंट ने सोजत के मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल को मेहंदी का ऑर्डर दे दिया है। बताया जा रहा है कि जब मेहंदी व्यापारी नितेश अग्रवाल की पत्नी और बहन को पता चला कि यहां से जाने वाली मेहंदी कैटरीना कैफ को लगेगी तो उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे इवेंट कंपनी से इसके लिए पैसे नहीं लेंगे। गौरतलब है कि  कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल पिछले काफी वक्त से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। 

PunjabKesari

हाल में ही खबर सामने आई थी कि दोनों की रोका सेरेमनी हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ की एक फ्रेंड ने बताया था कि दोनों का रोका हो गया है। रोके की रस्म कबीर खान के घर पर की हुई थी। कैट-विक्की की रोका सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। वही वेडिंग वेन्यू की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह कपल राजस्थान के 700 साल पुराने सवाई माधोपुर फोर्ट में शादी के बंधन में बंधेगा। इस फोर्ट में एक रात बीताने के लिए 77,000 की बुकिंग करनी होगी। इसके साथ ही इनकम टैक्स जोड़कर लगभग 90,000 के आसपास खर्चा पहुंच जाएगा। ये खर्च सिर्फ एक रूम का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static