वेडिंग एनिवर्सरी पर Vicky- Katrina ने की रोमांटिक ट्रिप प्लान, यहां पर बिताएंगे क्वालिटी टाइम

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 06:31 PM (IST)

एक्टर विक्की कौशल और उनकी पत्नी कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आने वाली है। 9 दिसंबर को दोनों की शादी की पहली सालगिरह है। अभी से विक्की कौशल और कटरीना कैफ के इस खास दिन को लेकर चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है। फैंस जानना चाहते हैं कि विक्की और कटरीना कैसे अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे।

PunjabKesari

मालदीव में मनाएंगे विक्की-कटरीना अपनी पहली शादी की सालगिरह

खबरों कि मानें तो विक्की और कटरीना कैफ ने पहली सालगिरह के जश्न के लिए डेस्टिनेशन रोमांटिक ट्रिप प्लान किया है, जहां दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। विक्की - कटरीना पहली सालगिरह मालदीव में मनाएंगे। बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने हनीमून पर भी मालदीव ही गए थे, जहां से वापस आने के तुरंत बाद ही दोनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए। कहा यह भी जा रहा है कि परिवार के साथ दोनों ही पहली सालगिरह पर छोटी सी पूजा कर सकते हैं और विक्की की मां वीना कौशल ने उन्हें आशीर्वाद देने के लिए पारिवारिक पंडित को बुलाया है।

PunjabKesari

राजस्थान में विक्की-कटरीना ने की थी शादी

कटरीना और विक्की पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इसके अलावा कैटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही 'गोविंदा मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी' सहित दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static