कैटरीना और विक्की कौशल के बीच हुई जमकर बहस! सगाई की उड़ी थी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 11:20 AM (IST)

बाॅलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है। हाल ही में कपल की सगाई की खबरें सामने आई थी। कहा जा रहा था कि दोनों ने सीक्रेट तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है। जिसके बाद वह महज अफवाह बताई गई थी। वहीं इस बीच कहा जा रहा है कि सगाई की वायरल हुई खबर के कारण दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई है। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट के रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई की खबर सामने आने के बाद दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई थी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि दोनों ही इस खबर से बेहद नाराज थे। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किसकी पीआर टीम ने ये खबर लीक की है। 

PunjabKesari

दरअसल, विक्की और कैटरीना इस समय अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। दोनों चाहते हैं कि उनके रिलशनशिप की खबरें मीडिया में न आए। वहीं बता दें हाल ही में विक्की कौशल के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा दोनों की सगाई को लेकर कहा था कि ये सच नहीं है। विक्की और कैटरीना की सगाई और रोका सेरेमनी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इससे पहले कैटरीना कैफ की टीम ने भी इस खबर पर बात करते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया था। 

PunjabKesari

बता दें कि पिछले काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अकसर दोनों को एक साथ में भी देखा जाता है। हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशन को अभी तक कंफर्म नहीं किया है। दोनों को फिल्म 'शेरशाह' की स्क्रीनिंग पर भी देखा गया था। वहीं इससे पहले सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और कटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static