बहनों के साथ फूलों की चादर में Katrina ने की थी एंट्री, ब्राइडल लुक में दिखा पंजाबी-रजवाड़ा टच

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 04:13 PM (IST)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान में अपने करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने शादी से लेकर हल्दी- मेहंदी तक की रस्मों के लिए सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा -शेरवानी पहनी। कैटरीना के ब्राइडल लुक की तस्वीरें आउट होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगी।

PunjabKesari

हालांकि कैटरीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में पहली बाद उनकी बहनों की झलक भी देखने को मिली। खास बात तो यह थी कि अक्सर लड़की के भाई फूलों का चादर पकड़ते हैं और दुल्हन को मंडप तक लेकर आते हैं। मगर, कैटरीना ने ट्रेंड को बदलते हुए अपनी बहनों को फूलों की चादर पकड़ाई और उनके साथ एलीगेंट लुक में मंडप तक पहुंची। उनकी बहनों इसाबेल, सोनिया, मेलिसा, क्रिस्टीन, नताशा और स्टेफनी के अलावा शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने भी चादर को पकड़ा हुआ था। वहीं, कैटरीना के भाई सेबस्टियन दूल्हे राजा विक्की कौशल का स्वागत कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "बड़ी होकर हम बहनों ने हमेशा एक-दूसरे की रक्षा की। वे मेरी ताकत के स्तंभ हैं और हम एक-दूसरे को जमीन से जोड़े रखते हैं… यह हमेशा ऐसे ही बना रहे!" कैटरीना की फोटोज पर उनके देवर सनी कौशल ने कमेंट करते हुए लिखा, "इस पल में हम सबकी आंखों में आंसू थे"

PunjabKesari

दोनों कपल अपनी शादी के कुछ तस्वीरें रोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आज कैटरीना कैफ ने अपने ब्राइडल एंटी की तस्वीरें शेयर की है। अभिनेत्री को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया और अक्षय त्यागी ने उनके बड़े दिन के लिए स्टाइल किया था। वहीं, नई तस्वीरों के साथ कैट ने अपने ब्राइकल लुक को पूरा दिखाया। इसमें वह सब्यसाची के सुर्ख लाल लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसपर गोल्डन थ्रेड वर्क से एम्बॉयडरी की गई है। इसके साथ उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना हुआ था।

PunjabKesari

वहीं, इसके साथ उन्होंने क्वाइन वाले गोल्डन कलीरे और सुर्ख लाल चूड़ा पहनकर कैटरीना पंजाबी ब्राइडल बनी और अपने सास ससुर का सपना पूरा किया। यही नहीं, कैटरीना ने हैरिटेल ज्वैलरी से लेकर मंगलसूत्र भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ पहना था। कैट बिल्कुल शाही रजवाड़े और पंजाबी दुल्हन की तरह लग रही थीं। उनके घूंघट को कस्टम-मेड बनाया गया था।

PunjabKesari

खैर, हमें लगता है कि कैटरीना अपने शाही पहनावे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उनका ब्राइडल एंट्री का स्टाइल भी काफी अलग था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static