Karwa Chauth2024: कलीदार सलवार-सूट से पाएं परफेक्ट और एलिगेंट लुक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 12:34 PM (IST)

नारी डेस्क: करवाचौथ का पर्व महिलाओं के लिए एक विशेष महत्व रखता है, और इस दिन हर महिला अपने लुक को खास बनाने की कोशिश करती है। इस खास अवसर पर साड़ी के साथ-साथ सलवार-सूट भी एक बेहतरीन हो सकता है। सलवार-सूट को स्टाइलिश लुक देने के लिए यह जरूरी है कि आप इसे सिलवाते समय अपने बॉडी के शेप को ध्यान में रखें। इस लेख में हम आपको कुछ ट्रेंडी कलीदार सलवार-सूट डिज़ाइन के बारे में बताएंगे जो करवाचौथ पर आपके लुक को और भी खूबसूरत बना देंगे।

फ्रॉक स्टाइल कलीदार सलवार-सूट

फ्रॉक स्टाइल का कलीदार सलवार-सूट एक शानदार choice है, खासकर अगर आप ए-लाइन डिज़ाइन पसंद करती हैं। इसमें चौड़ी पट्टी वाली लेस लगाने से लुक और भी फैंसी हो जाएगा। यह डिज़ाइन आपको एक ट्रेंडी और मिनिमल लुक देगा, जिससे आप किसी भी समारोह में शानदार दिखेंगी।

PunjabKesari

 लॉन्ग फ्लोर लेंथ कलीदार सलवार-सूट

लॉन्ग डिज़ाइन के सलवार-सूट आजकल फैशन में हैं। फ्लोर लेंथ कलीदार सूट को हैवी वर्क वाले दुपट्टे के साथ पहनें, ताकि आपका लुक और भी आकर्षक लगे। इस प्रकार के सूट के साथ चूड़ीदार पजामी पहनने का चलन है, जो आपको एक एलीगेंट लुक देगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: फैशन आइकन हिना खान के ये सूट डिज़ाइन्स को आप भी कर सकती हैं स्टाइल, दिखेंगी परफेक्ट

पेप्लम स्टाइल कलीदार सलवार-सूट

पेप्लम स्टाइल के कलीदार सलवार-सूट इस समय काफी ट्रेंड में हैं। शॉर्ट लेंथ की कुर्ती स्टाइल सूट को हैवी डिजाइनर शरारा के साथ पहनें। इस डिज़ाइन के साथ गोटा-पट्टी लेस वाले दुपट्टे का चुनाव करें। ध्यान दें कि दुपट्टे के साथ का लेस शरारा और कुर्ती के साथ मेल खाता हो।

PunjabKesari

 स्टाइलिंग टिप्स

1. एक्सेसरीज़ का चयन कलीदार सलवार-सूट के साथ बिंदिया, झुमके और चूड़ियां पहनकर अपने लुक को पूरा करें।

2. फुटवियर इस मौके पर हील्स या embellished चप्पलें पहनें, जो आपके लुक को और भी निखारेंगी।

3. हैयरस्टाइल खुले बालों के साथ लूज़ वेव्स या चोटी बना सकती हैं। इससे आपका लुक और भी खूबसूरत और आकर्षक लगेगा।

4. मेकअप करवा चौथ के दिन हल्का मेकअप करें, ताकि आपका Natural सौंदर्य झलके।

PunjabKesari

करवाचौथ के इस खास मौके पर आप इन कलीदार सलवार-सूट डिज़ाइन का चुनाव करके न सिर्फ अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित कर सकती हैं कि आप इस पर्व को पूरी तरह से एन्जॉय करें। अगर आपको ये डिज़ाइन पसंद आए हों, तो इस लेख को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करना न भूलें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static