करोलिना बिलावस्का के सिर सजा Miss World 2021 का ताज, टॉप 10 में भी नहीं पहुंच पाई मानसा

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 03:01 PM (IST)

पोलैंड की करोलिना बिलावस्का ने प्यूर्टो रिको में हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर लिया है। यह प्रतियोगिता प्यूर्तो रिको के कोका-कोला म्यूजिक हॉल में आयोजित की गई थी। करोलिना ने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि तेज दिमाग से मिस वर्ल्ड 2021 का ताज अपने नाम किया।

अमेरिका-भारतीय मूल सैनी रहीं फर्स्ट रनरअप

जमैका की टोनी एन सिंह ने करोलिना को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया। वहीं, इस प्रतियोगिता में अमेरिका की श्री सैनी फर्स्ट रनर अप और कोटे डी’आइवर की ओलिविया सेकंड स्थान पर रही थीं। बता दें कि फर्स्ट रनर अप श्री सैनी भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक हैं। वहीं, भारत को रिप्रेजेंट करने वाली मानसा वाराणसी इस लिस्ट में टॉप 16 तक ही पहुंच पाई।

PunjabKesari

कौन है करोलिना?

मिस वर्ल्ड ऑर्गनाइजेशन के मुताबिक, करोलिना फिलहाल मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रही है और पीएचडी के साथ अपनी पढ़ाई जारी रखेगी। वह एक मॉडल के रूप में भी काम करती है और एक प्रेरक वक्ता बनना चाहती हैं। उसे तैराकी और स्कूबा डाइविंग और टेनिस और बैडमिंटन खेलना पसंद है।

PunjabKesari

ये काम करती हैं मिस वर्ल्ड 2021 विनर

स्विमिंग व स्कूबा डाइविंग की शौकीन करोलिना टेनिस और बेडमिंटन की प्लेयर भी हैं। इसके अलावा वह Zupa Na Pietrynie नामक 'ब्यूटी विद ए पर्पस' प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं, जो मुसीबत में फंसे बेघरों की मदद करती है। इसके अलावा वह हर रविवार को लॉड्ज के करीब 300 जरूरतमंद लोगों को गर्म खाने से लेकर ड्रिंक्स, कपड़े, मास्क, कानूनी सलाह और मेडिकल सुविधाएं मुहैया करवाती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static