अपने ही जमाई को घटिया आदमी कहते थे रणधीर कपूर, बेटी की शादी से नहीं थे खुश

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 04:05 PM (IST)

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वह इस वक्त अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो करिश्मा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत कुछ सहा। करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। शादी के कुछ सालों तक तो सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। करिश्मा अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी जिसकी वजह से उन्होंने संजय से अलग होने का फैसला। करिश्मा के मुताबिक संजय उसके साथ काफी बुरा बर्ताव करते थे। 

शादी के कुछ साल बाद दोनों में आई दूरियां

लंबी कानूनी प्रकिया के बाद साल 2016 में करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया। तलाक के बाद करिश्मा के दोनों बच्चों की कस्टडी उन्हें मिली। करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड को लेकर उनके पापा रणधीर कपूर ने काफी खरी-खोटी सुनाई थी। एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने कहा था कि संजय बहुत घटिया इंसान है। रणधीर कपूर ने कहा था कि वह पहले ही दिन से करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी के खिलाफ थे। पूरी दुनिया जानती है कि संजय कैसे इंसान है। उन्होंने कहा था कि सभी जानते हैं कि करिश्मा बहुत अच्छी मां हैं, लेकिन करिश्मा का पति किसी दूसरी महिला के साथ रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Looking towards the sun , sand and sea 🏝 #tuesdaythoughts #sistersquad

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Aug 11, 2020 at 12:01am PDT

वही संजय कपूर ने करिश्मा पर इलजाम लगाया था कि उन्होंने पैसों के लिए शादी की थी। दूसरी और करिश्मा ने कहा था कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद दर्दनाक हो गई थी। उनके ससुरालवालें उन्हें बहुत तंग करते थे। इसी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।  एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा था, "जब हम हनीमून पर थे, तब संजय ने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ बदतमीजी की।

ससुरालवाले करते थे करिश्मा को तंग

यही नहीं उनकी सास भी काफी तंग करती थी। वे बात-बात पर करिश्मा पर हाथ उठा देती थी। इतना ही नहीं संजय अपने भाई को पत्नी करिश्मा पर नजर रखने के लिए कहते थे। करिश्मा ने कहा था कि उनके ससुरालवालें उनके पैसों पर नजर रखते थे।  इस मुश्किल भरी घड़ी में करिश्मा की छोटी बहन करीना उनके साथ चट्टान की तरह खड़ी रही और हर जगह उनका साथ दिया।

करिश्मा के तलाक के कुछ समय बाद यह खबरें सुनने को मिली कि वह संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही है। खबरों के मुताबिक दोनों शादी करने का प्लान कर रहे हैं। इन सभी खबरों को लगाम लगाते हुए  करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने कहा था कि करिश्मा किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और न ही उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान है। एक इंटरव्यू में रणधीर ने कहा था करिश्मा की शादी की बातों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं चाहता हूं कि करिश्मा दोबारा शादी कर लें लेकिन वह अभी ऐसा नहीं चाहती हैं। हमने इस बारे में बात की है। उनका फिर से परिवार बसाने का अभी कोई इरादा नहीं है। अभी वह बस अपने बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mirror Mirror on the wall , I’ll always be grateful and stand tall 🖤 #saturdaynight #throwback

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Jul 11, 2020 at 8:14am PDT

बता दें कि आज करिश्मा अकेले सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं और फिल्मी दुनिया से दूर करिश्मा कई चैरिटी से जुड़ी हुई हैं जिसमें ब्रेस्ट कैंसर के लिए काम करने वाली ऑग्रेनाइजेशन पिंकथॉन सबसे ऊपर है जिसकी वो गुडविल एंबेसेडर हैं। वे विभिन्न मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। करिश्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं आए दिन वह कोई न कोई पोस्ट शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static