मासी बनने पर करिश्मा ने जाहिर की खुशी, नन्हे बच्चे की तस्वीर शेयर कर लिखा मैसेज

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 05:51 PM (IST)

करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर के घर एक बार फिर से खुशियां आई हैं। बेबो के बेटे होने की खुशी कपूर फेमिली के साथ-साथ फैंस में भी हैं। बहुत से सेलेब्स भी करीना कपूर को बधाई दे रहे हैं। वहीं अब करिश्मा कपूर ने भी बहन करीना को अनोखे ढंग से बधाई दी है और दूसरी बार मासी बनने की खुशी जाहिर की है। 

PunjabKesari

दरअसल करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नन्हे बच्चे की तस्वीर शेयर की है। वह नन्हा बच्चा और कोई नहीं बल्कि करीना की बचपन की तस्वीर है। इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। 

मासी बनने पर करिश्मा ने जाहिर की खुशी

करिश्मा ने करीना के बचपन की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,' यह मेरी बहन है जब वह न्यू बॉर्न थी और वह फिर से मां बन गई है। और मैं फिर से मासी बन गई हूं। बहुत एक्साइटेड हूं।' करिश्मा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

यूजर्स कर रहे ट्रोल 

एक तरफ जहां फैंस करीना को बधाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बहुत से यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। यूजर्स करीना और सैफ को ट्रोल कर लिख रहे हैं दूसरे बेटे का नाम औरंगजेब रखा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस पर मीम्स ही बनने शुरू हो गए। बता दें कि करीना और उनका बेबी दोनों स्वस्थ हैं। वहीं अस्पताल में करीना और उने बच्चे से मिलने घर के सदस्य पहुंच रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static