चप्पल वाला केक काटने पर बुरी तरह Troll हुई करीना, लाेग बोले- इतने बुरे दिन आ गए हैं तुम्हारे

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 12:14 PM (IST)

बॉलीवुड फिल्म स्टार करीना कपूर खान खूबसूरती, स्टाइल हर चीज में नंबर वन है। वैसे तसे उनकी हर अदा कमाल की होती है लेकिन कई बार वह लोगों के निशाने पर भी आ ही जाती है। हाल ही में भी बेबो के साथ कुछ ऐसा ही हुआ एक शू शॉप का प्रमोशन के दौरान उन्होंने ऐसा कर दिया जिसे देख इंटरनेट यूजर्स ने एक्ट्रेस को फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


दरसअल करीना मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सैंडल वाला केक काटती नजर आ रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि करीना के सामने टेबल पर एक सैंडल रखी है और उसी डिजाइन में एक केक भी रखा हुआ है। इसके बाद वह केक वाली सैंडल को काटकर उसे  सूंघने लगती है।

PunjabKesari
करीना कपूर उस सैंडल वाले केक पीस को उठाकर कहती हैं कि उन्हें इसे खाने से डर लग रहा है। एक्ट्रेस की यह हरकत लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई। लोगों का कहना है कि उन्होंने खाने की चीजों का अपमान किया है। एक यूजर ने लिखा- मुझे ये पसंद नहीं, अन्न अन्न-पूर्णा होती है, इसका अपमान नहीं होना चाहिए'।

PunjabKesari
हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने ये तो लख दिया कि - "तुम जूतों के ही लायक हो"। इस इवेंट में करीना कपूर के लुक की बात करें तो ऑरेंज कलर की वन शोल्डर ड्रेस मेंवह काफी स्टनिंग लग रही थीं। वेवी हेयर और ईयररिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को अट्रैक्टिव बनाने का काम किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static