करीना का तीसरा बेबी, शेयर की अल्ट्रासाउंड की काॅपी, लिखा- Coming soon

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 05:55 PM (IST)

अक्सर अपने बेबाक अंदाज और  फैशन के लिए सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर खान की पहली प्रेग्नेसी हो या दूसरी, अपने मेटरनिटी पीरियड को लेकर बेबो खूब चर्चा में रही। लेकिन इस बार तो बेबो एक फोटो दिखाकर लाइमलाइट में आ गई हैं। इस फोटो में करीना अल्ट्रासाउंड की कॉपी दिखाती नजर आ रही हैं और इसे देखने के बाद अब मीडिया यूजर्स कंफ्यूज हो गए हैं कि करीना इस तस्वीर को शेयर कर आखिर बताना क्या चाह रही हैं ...क्या करीना तीसरी बार मां बनने जा रही हैं।

जी हां, आपने सही सुना करीना का तीसरा बच्चा, करीना ने खुद अपने तीसरे बच्चे के बारे में बताया है और इस तीसरे बच्चे के लिए उन्हें डाक्टर्स का पूरा सहयोग मिला है। वह कहती हैं, 'मैं इसे आपके साथ शेयर करते हुए एक्साइटेड भी हूं और नर्वस भी' ...अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी जल्दी तीसरा बच्चा कैसे तो चलिए आपको पूरी बात स्पष्ट बताते हैं ...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दरअसल, करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों को एक किताब में संजोया है। अपने प्रेग्नेसी पीरियड का जिक्र करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर की और लिखा- 'यह मेरा प्रेग्नेंसी सफर रहा है ... मेरी प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेंसी बाइबिल लिखना दोनों। ये मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन थे, कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली था जबकि कुछ दिन तो मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस किताब में मेरी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक, मानसिक और भावात्मक रुप से मैंने जो अनुभव किया है, उसका मैंने पूरा पर्सनली विवरण इस किताब में किया है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

आगे वह कहती हैं - 'ये बुक कई मायनों में मेरी तीसरे बच्चे की तरह है...गर्भाधारण से लेकर उसके आज जन्म तक। मुझे इसे साझा करते हुए गर्व हो रहा है कि मेरी बुक  प्रेग्नेंसी बाइबिल को FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति रोग विशेषज्ञों के आधिकारिक निकाय द्वारा सत्यापित और अनुमोदित किया गया है, जिसे Juggernaut Books @juggernaut.in की पब्लिशर चिकी सरकार (@chikisarkar) ने प्रकाशित किया है। डाइटीशियन रुजुता दिवाकर, डॉ. सोनाली गुप्ता, और निमहंस की डॉ. प्रभा चंद्रा जैसे कई विशेषज्ञों की मदद से ही ये संभव हो पाया है।' दरअसल इस बुक को करीना ने डाक्टरों की हेल्प से ही लिखा है।

PunjabKesari

करीना दो बेटों की मां हैं। करीना को दूसरी प्रेग्नेंसी में काफी दिक्कतें आई जिसका उन्होंने खुद ही खुलासा किया था कि वह कई बार इतनी थकी और कमजोर महसूस करती थी कि बिस्तर से उठना मुश्किल हो जाता था। वहीं योग करने में भी उन्हें परेशानी होती थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static