Taimur को पसंद नहीं पैपाराजी का फोटो लेना... करीना बोली- मेरा बेटा मुझसे पूछता है अजीब सवाल

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 02:23 PM (IST)

नवाब सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर अक्सर अपने फैशन और एटीट्यूड के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती है करीना उन फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्हें पैपराजी क्लिक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। मीडिया जितना करीना को क्लिक करने के दीवाने हैं, उतना ही उनके दोनों बच्चों तैमूर और जेह के भी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की इसके अलावा बेबो ने अपने बेटे तैमूर अली खान के बारे में भी बात की।

PunjabKesari

दरअसल, तैमूर अली खान जन्म से ही मीडिया में छाए हुए हैं वह भले ही अभी पांच साल के हो गए हैं लेकिन वह अपनी क्यूट हरकतों से फैंस का दिल जीत लेते हैं। उनकी एक झलक भी सामने आते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती है। हाल ही में करीना से पैपराजी कल्चर और उनके बच्चों पर उसके प्रभाव के बारे में पूछा गया। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरा बेटा तैमूर मुझसे पूछता है कि पैपराजी आप लोगों की फोटोज क्यों क्लिक कर रहे हैं? उसे लगता है कि उसके पेरेंट्स फेमस हैं और वो नहीं। फिर मैं उसे कहती हूं कि हां तुम फेमस नहीं हो। तुम्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है। तुम अभी बच्चे हो। उसे ये पता है और लोगों को भी समझना चाहिए।

PunjabKesari

करीना ने कहा, 'मैं कहती हूं ठीक है फोटोज ले लो। इसे जल्दी करो और हमें परेशान मत करो। लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो मुझे समझ में नहीं आता कि वे उसकी तस्वीर क्यों लेना चाहते हैं? बता दें कई बार तैमूर को फोटोग्राफर्स से उनकी फोटोज न लेने के लिए कहते हुए देखा गया है। इस दौरान करीना से -अमृता सिंह के बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में भी सवाल किया गया।

PunjabKesari
करीना ने इसके जवाब में कहा कि- सैफ ने हर दशक में बच्चे पैदा किए हैं। कभी-कभी वो बच्चों के साथ अकेले समय बिताना चाहते हैं, जैसा कॉफी पीना या फिर सारा के साथ एक-दो घंटे बिताना, तो वो मुझे बताते हैं। सैफ के लिए भी यह जरूरी है कि वह अपने हर बच्चे को टाइम दे। हाल ही में करीना 'कॉफी विद करण 7' में आमिर खान के साथ पहुंची। इस दौरान करीना ने आमिर के ड्रेसिंग सेंस पर करते हुए उन्हें माइनस में नंबर दिए। जिस पर आमिर खान हंसते हुए करण को कहते हैं कि आप जब भी शो करते हो तो बेइज्जती होती ही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static