करीना की Maid को भी हुआ कोरोना, मलाइका-आलिया की रिपोर्ट नेगेटिव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 04:54 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता सिंह कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान किपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसके बाद मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने अपनी जांच की रफ्तार कुछ तेज कर दी। करीना के पूरा परिवार और घर में काम करने वाले कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया।

करीना की Maid को भी हुआ कोरोना

करीना के स्टाफ का RT PCR टेस्ट करने के बाद सामने आया कि उनकी एक मेड भी कोविड पॉजिटिव हैं। हालांकि सैफ काम के सिलसिले में एक हफ्ते से मुंबई के बाहर है इसलिए उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। वहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और करण जौहर की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

PunjabKesari

मलाइका-आलिया की रिपोर्ट नेगेटिव

सूत्र के मुताबिक, फिलहाल कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का काम चल रहा है और कई टीमें द्वारा इसकी जांच की जा रही है। वहीं,  BMC करीना-अमृता की बिल्डिंग में रहने वाले सभी लोगों का  भीRT-PCR टेस्ट करवाएगी। इसके साथ ही उनकी करीना-अमृता की बिल्डिंग और करण जौहर के घर को भी सैनेटाइज करने का काम भी किया जा रहा है क्योंकि पार्टी की शुरूआत करण के घर से ही हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

करीना पर BMC को सहयोग ना देने का आरोप

फिलहाल करीना होम आइसोलेशन में हैं और BMC उनके परिवार के बाकी सदस्यों की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं। हालांकि बाकी फैमिली मेंबर्स में किसी तरह लक्षण देखने को नहीं मिले हैं। BMC ने करीना के घर को सील कर दिया है। BMC का आरोप है कि करीना जांच में अपनी पूरा सहयोग नहीं दे रही और जानकारी को छिपा रही हैं। हालांकि पॉजिटिव पाए गए सभी स्टार के परिवार से जांच करवाने की अपील की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बता दें कि बीएमीस द्वारा कई सारे हाई रिस्क कॉन्टैक्ट्स का फॉलो किया जा रहा है, जिसमें 145 करीबी कॉन्टैक्ट्स की पहचान की गई है जबकि 37 हाई रिस्क श्रेणी में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static