भाभी की गोद भराई में शामिल हुई करीना कपूर, एथनिक सूट माथे पर बिंदी लगाए दिखी बेहद Gorgeous

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 04:21 PM (IST)

एक्टर अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा जल्द ही माता-पिता बनने वाला है। हाल में ही में कपल ने गोदभराई का फंक्शन रखा था जिसमें अरमान की कजिन बहन एक्ट्रेस करीना कपूर भी शामिल हुई । करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह होने वाली मां के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस मौके पर नीतू कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारे भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

ग्रे एथनिक सूट में बेहद खूबसूरत दिखी बेबो 

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी भाभी अनीसा मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गोद भराई के लिए ट्रेडिशनल लुक चुना। ग्रे एथनिक सूट, बालों में बन, माथे में बिंदी और डायमंड स्टोन वाले ईयररिंग्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया । इस लुक में करीना काफी सुंदर दिख रही है। वहीं मॉम टू बी अनीसा मल्होत्रा ने चमकीले रंग की कढ़ाई वाली साड़ी पहनी थी जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी। साथ में अनीसा ने गले में गुलाब की माला पहनी थी। 

PunjabKesari

नीतू कपूर भी बनी गोदभराई फंक्शन का हिस्सा 

करीना के अलावा नीतू कपूर भी गोदभराई फंक्शन में शामिल हुई थी। एक्ट्रेस ने भी कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा - 'गोदभराई अनीसा मल्होत्रा जैन भगवान का आशीर्वाद बना रहे।' 

PunjabKesari

रिद्धिमा कपूर ने भी शेयर की तस्वीरें

करीना कपूर, नीतू कपूर के अलावा रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अनीसा और अरमान की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा कि - 'हैपी गोदभराई माय क्यूटीज, आप दोनों को प्यार'। 

PunjabKesari

कौन है अरमान जैन? 

आपको बता दें कि अरमान जैन रीमा कपूर के बेटे हैं। रीमा कपूर करीना के पापा रणधीर की बहन है ऐसे में वह करीना और रिद्धिमा की बुआ लगती हैं। अरमान ने 2020 में अनीसा मल्होत्रा से शादी की थी। दोनों की रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। अब तीन साल के बाद कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static