F1 Grand Prix इवेंट में भाग लेने पहुंची बेबो, कूल लुक में दिखाया करीना ने अपना अंदाज

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 01:11 PM (IST)

नवाब खानदान की बहु करीना कपूर भी फैंस की गौसिप्स का हिस्सा बनी ही रहती हैं। अपने यूनिक फैशन और दमदार स्टाइलिंग सेंस के जरिए वह लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। चाहे बात फैशन इवेंट्स की हो या रेड कार्पेट की करीना का सबसे हटके अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। इन दिनों करीना कपूर खान मोनाको में फार्मूला वन ग्रैंड प्रिक्स में भाग लेने पहुंची हैं। इसी इवेंट से करीना से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

स्पोर्ट थीम को ध्यान में रखते हुए कैरी की ड्रेस 

प्यूमा इंडिया के सहयोग से साल में होने वाले एफवन ग्रैंड प्रिक्स इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने कॉजी लुक ट्राई किया है। इवेंट की थीम स्पोर्टी के अनुसार करीना ने ट्रैक पेंट सूट कैरी किया। स्लीवलेस प्रिंटेड बेग टॉप और मैचिंग पैंट के साथ करीना ने मैचिंग हील्स कैरी की। 

PunjabKesari

प्यूमा की लक्स स्पोर्ट लाइन स्लाउची पेंट में करीना काफी गॉर्जियस दिख रही थी। 

PunjabKesari

लाइट ब्राउन कलर के साथ एक्ट्रेस में मैचिंग हील्स पहनकर अपने लुक में चार-चांद लगाए। करीना की हील्स पर लगा गुच्ची का लोगो उनके लुक को और भी फ्लॉरिश कर रहा था।  

PunjabKesari

आपको बता दें कि करीना इस बार इवेंट में एक ब्रांड एबेंसडर के तौर पर शामिल हुई हैं। 

PunjabKesari

'द क्रू' में दिखेंगी करीना 

वहीं अगर बात करीना के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'द क्रू' में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांज भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static