सौतेली मां ने सारा से मांगा ''One Night Stand'' का जवाब तो...

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 02:11 PM (IST)

फिल्म 'केदारनाथ' से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है और इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल' के लिए लाइमलाइट में हैं। हालांकि कार्तिक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी हेडलाइन्स में रहती हैैं लेकिन इन दिनों वह ना तो फिल्म और ना ही रिलेशनशिप को लेकर ट्रेंड में हैं। इस बार वह ट्रेंड में अपनी सौतली मां करीना कपूर खान की वजह से है।

PunjabKesari

दरअसल, सारा हाल ही में  करीना के रेडियो चैट शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' में पहुंची जहां मां करीना ने उन्हें कई पर्सनल सवाल किए और एक सवाल तो उन्होंने हिचकिचाते हुए पूछा कि क्‍या तुमने कभी 'वन-नाइट-स्‍टैंड किया है?' इस पर सारा ने जवाब 'ना' में दिया, जिस सुनकर करीना ने कहा, 'थैंक गॉड, ये सुकून की बात है।'

PunjabKesari

वहीं करीना ने कहा, 20 साल पहले और आज के प्‍यार में क्या फर्क आया है तो जवाब देते हुए सारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब महिलाएं अपने पार्टनर को खुलकर बताने लगी हैं कि आखिर उन्‍हें इस रिश्‍ते में क्‍या चाहिए जबकि पहले ऐसा नहीं होता था। उस जमाने में महिलाओं में एक शर्म जैसी होती थी और वही एक सही तरीका भी समझा जाता था महिलाओं के लिए। लेकिन अब मुझे लगता है कि औरतें बहुत ही खुल गई हैं और अपने पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करती हैं कि आखिर उन्हें रिलेशनशिप में क्या चाहिए।'

PunjabKesari

करीना ने सारा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी 'नॉटी' टैक्‍स्‍ट मैसेज भेजे हैं तो सारा कहती हैं हां, फिर करीना हंसते हुए कहती हैं कि मैं यह तुम्हारे पिता को बता सकती हूं, हैं ना, इस पर सारा एक बार फिर हां बोल देती हैं लेकिन फिर जब करीना कहती हैं कि मैं घर जाकर सैफ को बताऊंगी तो सारा उन्हें बताने के लिए मना कर देती हैं।

PunjabKesari

भई अगर बात सारा के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल' में नजर आएंगी। ये फिल्म वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static