''हमारे देश में शिक्षा या स्वास्थ्य देखभाल के अधिकार क्यों नहीं ?'' करणवीर ने सरकार पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 12:16 PM (IST)

कोरोना महामारी के कारण देश के हालात आए दिन बिगड़ते जा रहे हैं। अस्पतालों में बेड की किल्लत और ऑक्सीन की कमी के चलते हजारों लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। ऐसे में विदेशों के साथ-साथ कई स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर करणवीर बोहरा ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने देश के लोगों के पास मूल सूविधाएं न होने के चलते सरकार पर सवाल उठाए हैं।

PunjabKesari

करणवीर इन दिनों अपने ससुराल वालों के पास कनाडा में है। वहां से उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है। एक्टर शेयर की गई वीडियो में कनाडा में उनके परिवार को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं और शिक्षा व्यवस्था के बारे में बात की है। करण कहते हैं कि जब कनाडा में नागरिकों को मिलने वाली सुविधाओं की बात होती है तो वह इंडियन होने के नाते चुप कर जाते हैं। 

PunjabKesari

करण कहते हैं, 'मेरी हाथ जोड़कर सरकार से अपील है कि प्लीज कुछ कीजिए ताकि जब कभी ऐसी बात हो तो एक भारतीय होने के नाते मैं कह सकूं कि हमारे पास भी है। प्लीज आपसे यह रिक्वेस्ट है।' वीडियो के साथ ही करणवीर ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे थर्ड वर्ल्ड कंट्री से बुलाया जाना पसंद नहीं है। हमारे अपने देश में शिक्षा या बुनियादी स्वास्थ्य देखभाल जैसे बुनियादी अधिकार क्यों नहीं हो सकते? हम एक सुपर पावर होने के बारे में बात करते हैं, मुझे नहीं लगता कि इस देश के किसी भी व्यक्ति को अभी सुपर ’या’ शक्तिशाली माना गया होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

 

एक्टर ने आगे कहा, 'मैं सोनू सूद पाजी का बरखा दत्त के साथ इंटरव्यू देखा तो आंखों से आंसू बह रहे थे। आप कल्पना कर सकते हैं कि हमारे देश के लगों पर क्या बीत रही होगी। मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं।' करणवीर बोहरा की इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static