करण मेहरा अपने तलाक को करवाना चाहते है लाइव स्ट्रीम, बोले- मैं उसका असली चेहरा दुनिया के सामने लाना चाहता हूं..!

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 05:04 PM (IST)

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम टीवी एक्टर करण मेहरा पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। करण मेहरा ने एक्ट्रेस निशा रावल से शादी की लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच तलाक को लेकर लंबी लड़ाई चल रही है। दरअसल, निशा ने अपने पति पर मारपीट और दूसरी औरत से संबंध जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। वही, अब करण मेहरा ने तलाक को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

तलाक की प्रक्रिया लाइव स्ट्रीम करवाना चाहते है करण

हाल में ही एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा कि वो चाहते है कि निशा और उनके तलाक की प्रक्रिया लाइव स्ट्रीम हो। करण का कहना है कि उनके पास अब छुपाने के लिए कुछ नहीं बचा वो बस निशा की सच्चाई दुनिया के सामने लाना चाहते है। आरजे कन्‍नन को दिए इंटरव्‍यू में करण कहते हैं कि अब उन्हें किसी भी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता। इंटरव्यू के दौरान जब करण से पूछा गया कि क्या वह चाहते हैं कि उनके तलाक के मुकदमे को जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की तरह लाइव स्ट्रीम किया जाए? जवाब में एक्‍टर ने कहा, 'भारत में ऐसा नहीं होता है, क्योंकि यहां यह सिस्टम मौजूद नहीं है। बीते कुछ समय में मैंने कानून के मामले में इतना कुछ समझा है, जिससे मेरा कभी कोई वास्‍ता नहीं था। केस, ड्राफ्टिंग, वकील, कुछ चीजें मैंने सीखी हैं। तो, यह सिस्टम यहां मौजूद नहीं है जहां आप लाइव ट्रायल कर सकते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

आगे करण कहते हैं, 'लेकिन यदि ऐसा होता है तो मुझे अच्छा लगेगा, क्योंकि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। मैंने केस में 1500 पेज अटैच किए हैं, और उन्‍हें मैंने खुद से लिखा है। मैंने यह सब तब किया है, जब मेरे पास कोई नहीं था। कोई साधन नहीं था। मेरे पास यह भी सुविधा नहीं थी कि मैं अपने घर से कोई कागजात जुटा सकूं।'

साल 2012 में की थी दोनों ने शादी 

बता दें कि साल 2012 में करण और निशा ने शादी की थी। दोनों साल 2008 में फिल्म 'हंसते हंसते' के सेट पर मिले थे। शूटिंग के दौरान ही दोनों दोस्‍त बने और फिर दोनों में प्‍यार हो गया। साल 2012 करण और निशा ने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा काविश मेहरा भी है। इन दोनों के बिगड़ते रिश्ते का असर काविश पर पड़ रहा है। काविश अपनी मां के साथ रह रहा है। करण अपने बेटे से दूर रह रहे है। हाल में ही करण ने कहा था कि पिछले एक साल से न तो उन्होंने काविश को देखा है और न ही पड़ोसियों ने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

कऱण ने कहा था, 'मुझे मेरे बेटे काविश के बारे में कोई जानकारी नहीं है। किसी को कोई जानकारी नहीं है। मेरे पड़ोसी को भी कुछ नहीं पता। उन्होंने भी काविश को नहीं देखा। इस साल उन्हें काविश बिल्कुल भी नहीं दिखा है। किसी को कुछ नहीं मालूम। पता नहीं वह किस स्थिति से गुजर रहा है। उस पर क्या बीत रही है।' करण मेहरा के हालात जो भी हो लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही बेटे काविश से मिलेंगे। करण मेहरा ने बताया कि पहले काविश को कैमरों से प्यार था। लेकिन अब उसे उन्हीं कैमरों से डर लगता है, जो बहुत अजीब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static