'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक हुए गिरफ्तार, आधी रात को पत्नी को बुलानी पड़ी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 10:47 AM (IST)

'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, उन पर उनकी पत्नी निशा ने डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज करवाया है। निशा रावल ने गोरेगाव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस ने करण को अपनी हिरासत में लिया। निशा ने अपनी शिकायत में कहा कि करण मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिस करण का बयान ले रही है और खबरों की मानें तो आज करण मेहरा की कोर्ट में पेशी होगी। करण और निशा के बीच असल में क्या हुआ है इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले काफी वक्त से करण और निशा की शादी में अनबन की खबरें सुनने को मिल रही थी। हाल में ही करण ने खुद इन खबरों को झूठा कहा था। करण ने कहा ये सब केवल अफवाह है इसमें कोई सच्चाई नहीं है। हमारे बीच किसी तरह का कोई तनाव नहीं है पहले की तरह ही हमारा रिश्ता मजबूत है। करण ने कहा था कि अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान उन्हें अपने शरीर में कोरोना के लक्षण दिखें तो उन्होंने टेस्ट कराया लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आई और जब वो बीमार थे तो उनकी पत्नी ने उनका पूरा ख्याल रखा।

PunjabKesari

बता दें कि करण ने एक्ट्रेस निशा से 24 नवंबर 2012 को शादी की थी। 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। साल 2017 में उनका एक बेटा हुआ। करण ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी, जिसमें उन्होंने नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाया था। इस सीरियल से वो घर-घर में फेमस हो गए। इस सीरियल में उन्होंने अक्षरा यानी की हिना खान के पति का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘नच बलिए 5’, ‘नच बलिए श्रीमान वर्सेस श्रीमती’ और ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static