सिद्धार्थ या सलमान नहीं, करण जौहर होंगे Bigg Boss OTT के होस्ट, बोले- मां का सपना सच हुआ

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 05:43 PM (IST)

टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बाॅस जल्द ही अपने नए सीजन के साथ वापिस लौट रहा है। इस बार शो में क्या नया देखे को मिलेगा इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस बार बिग बाॅस ऑनएयर होने से पहले ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर स्ट्रीम होगा। इस बात का एलान प्रोमो रिलीज कर मेकर्स ने किया है। 

जहां पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ओटीटी पर बिग बाॅस को सलमान खान होस्ट करेंगे। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आया। वहीं अब खबर सामने आई है कि ओटीटी पर बिग बाॅस को न तो सलमान खान और न ही सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करेंगे बल्कि बाॅलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर इस शो को होस्ट करेंगे। जिसे लेकर करण जौहर बेहद एक्साइटेड हैं। इस बारे में करण जौहर का कहना है कि उनकी मां का सपना पूरा हो गया। 

 

 

करण ने कहा, 'मैं और मेरी मां बिग बाॅस के बहुत बड़े फैन हैं। हम इसे एक दिन भी मिस नहीं करते। एक दर्शक के रूप में मुझे यह बेहद एंटरटेनिंग लगता है। दशकों से मैं दूसरे शोज को होस्ट करता रहा हूं। ऐसे में अब बिग बाॅस ओटीटी के साथ यह ओवर द टाॅप होगा। मेरी मां का सपना सच हो गया। वह मुझे बिग बाॅस में देखना चाहती थी। वीकेंड का वार को कंटेस्टेंट्स के साथ मैं अपने अंदाज में और एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश करूंगा।'

PunjabKesari

बता दें वूट ऐप पर बिग बाॅस ओटीटी 8 अगस्त से शुरू हो रहा है। दर्शक 24 घंटे इस शो का लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे। शो के रिलीज हुए प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस बार का बिग बाॅस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टाॅप होगा, टीवी पर तो बैन हो जाएगा। इस बार सेलिब्रिटी के साथ काॅमनर्स भी शो का हिस्सा बनेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static