करण जौहर ने की दिल्ली में फिर से Theaters खोलने की Request, लोग बोले- हमें बचाने क्या तुम आओगे

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 10:21 AM (IST)

कोरोना के बिगड़ते हालातों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने 'येलो अलर्ट' जारी करते हुए स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर और जिम को तत्काल प्रभाव से बंद करने का आदेश दे दिया है। फिल्म निर्माता करण जौहर समेत प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने दिल्ली सरकार से शहर में सिनेमा हॉल को फिर से खोलने की मांग की है। उन्होंने  सरकार को अपने आदेश पर फिर से विचार करने की भी नसीहत दी है।

PunjabKesari

करण जौहर ने  ट्वीट कर लिखा- हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। बाहर अन्य की तुलना में सिनेमाघर में हाईजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था है।  इसके साथ उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार को टैग किया है। उन्होंने हैशटैग #cinemasaresafe का इस्तेमाल किया। 

PunjabKesari
हालांकि इस ट्वीट के बाद लोगों ने करण को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘हां मतलब लोग अपने और अपने परिवार की लाइफ को रिस्क में डाल दे तेरी फालतू मूवीज देखने के लिए, इससे तुझे पैसा मिलेगा उनको बीमारी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आग लगी बस्ती में, ये है अपनी मस्ती में

PunjabKesari

वहीं प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने भी दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को संचालित रहने देने की अनुमति देने का आग्रह करते हुए कहा कि सिनेमाघर दर्शकों के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान करते हैं। इसके अलावा  मल्टीप्लेक्स परिचालकों ने मनीष सिसोदिया से मुलाकात कर शहर में सिनेमा हॉल को फिर से खोलने में हस्तक्षेप करने की मांग की।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static