इस एक्ट्रेस की वजह से कुंवारे हैं करण, प्यार में टूटा दिल तो कभी नहीं की शादी

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 10:50 AM (IST)

बॉलीवुड के सफल निर्माता और प्रोड्यूसर करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दे चुके है, जिनमें से कुछ आज भी लोगों के लिए यादगार है जैसे- कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना और माई नेम इज खान। करण ने अपनी जिंदगी में कई सफलताएं हासिल की लेकिन आज तक कुंवारे हैं। चलिए डालते हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी जिदंगी से जुड़े किस्से...

दूरदर्शन के सीरियल से की थी एक्टिंग की शुरूआत 

वैसे तो कहा जाता है कि करण जौहर ने शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा जबकि ऐसा नहीं हैं क्योंकि करण ने पहली बार 1989 में दूरदर्शन के सीरियल इंद्रधनुष में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था जिसका खुलासा उन्होंने खुद साजिद खान और रितेश देशमुख के चैट शो यारों की बारात में किया था। शो में करण ने अपनी लाइफ का एक किस्सा भी शेयर किया था। शो में करण ने बताया कि जब उन्होंने इस सीरियल में काम किया था तब उनकी उम्र महज 14-15 साल थी मगर जब सीरियल रिलीज हुआ तब वो कॉलेज कॉलेज के सेकंड ईयर में आ चुका थे, जिस वजह से उन्हें रैगिंग का सामना भी करना पड़ा। करण ने बताया किया 15 साल में उन्होंने जो किया, उसके लिए उन्हें 18 साल की उम्र में रैगिंग का शिकार होना पड़ा, जिसे सोचकर मुझे काफी शर्म आती है।

Twinkle Khanna: Karan Johar was in love with me and found my ... 

इस एक्टर की बीवी के कारण आज तक है कुंवारे

करण ने अपनी अबतक की लाइफ में काफी शोहरत तो कमाई लेकिन आज भी बिना शादी किए रहते हैं, जिसकी वजह शायद कही न कहीं अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना है। करन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ट्विंकल खन्ना इकलौती ऐसी वुमेन हैं, जिससे मुझे प्यार हुआ था। मैंने अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ उनसे ही प्यार किया है।

ट्विंकल खन्ना की किताब 'मिसेज फनी बोन्स' के लॉन्च के दौरान करण जौहर ने बताया था कि यह बात उस वक्त की है जब करण और ट्विंकल साथ में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे। करण ने ट्विंकल पर उनका दिल तोड़ने का आरोप भी लगाया था। दरअसल, इस बात पर ट्विंकल खन्ना ने भी सहमति जताते हुए कहा था, करण ने मुझसे प्यार का इजहार किया था। उस वक्त मेरी हल्की मूंछें थीं। करण इनको देखकर बोलते थे कि मुझे तुम्हारी मूंछें बहुत पसंद हैं।' इवेंट में मौजूद करण शर्मा गए और उन्होंने बोला कि वह ट्विंकल को थप्पड़ मारेंगे। 

Koffee With Karan Season 5: Moments when Twinkle Khanna left Karan ...

उसी के नाम पर रखा फिल्म के करैक्टर का नाम

इतना ही नहीं करण ने बताया था कि उन्होंने अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में ट्विंकल खन्ना को रोल ऑफर किया था लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था। ट्विंकल खन्ना के इंकार करने पर उन्होंने रानी मुखर्जी को रख लिया। कहा तो यह भी जाता है कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार का नाम टीना भी करण ने ट्विंकल के नाम पर रखा था। माना जाता है कि ट्विंकल खन्ना को उनके करीबी टीना नाम से ही बुलाते हैं और करण तो ट्विंकल से पागलों की तरह एकतरफा प्यार करते थे, शादी भी करना चाहते थे। हालांकि, ट्विंकल उन्हें प्यार नहीं करती थीं। कहा जाता है कि इस वजह से करन जौहर आज तक कुंवारे हैं और उन्होंने शादी नहीं की। भले ही उन्होंने शादी नहीं कि लेकिन आज भी उनके बीच दोस्ती का रिश्ता काफी अच्छा है।

जहां ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली, वहीं करन जौहर फिलहाल दो बच्चों के रूही और यश के पिता हैं। करण सरोगेसी की मदद से एक बेटा और एक बेटी के पापा बने और सिंगल डैड बनकर दोनों की परवरिश कर रहे हैं और अपनी लाइफ में काफी खुश है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static