Malaika-Arbaaz के बेटे अरहान को करण जौहर करेगें लॉन्च , इस फिल्म में आएंगे नज़र

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 06:47 PM (IST)

बॉलीवुड सितारों की अगली पीढ़ी की अभिनेताओं के बच्चों ने पैर जमाना शुरु कर दिया है। श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हिंदी सिनेमा में अपना दम दिखा रही हैं। वहीं शाहरुख खान बेटी सुहाना ने भी ग्लैमर की दुनिया को रुक कर लिया है। वो जल्दी ज़ोया अख्तर की फिल्म में नज़र आएंगी। वहीं अब अब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी बहुत जल्द अपने पिता को एक फिल्म में असिस्ट करने वाले हैं। 

करण जौहर करेंगे लॉन्च

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर हर साल किसी न किसी स्टार किड को लॉन्च करते हैं। साल 2023 की बात करें तो करण जौहर, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने वाले हैं। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इब्राहिम बतौर असिस्टेंट लॉन्च होंगे। वहीं अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसका खुलासा खुद अरबाज खान ने किया है।

PunjabKesari

इस फिल्म में नज़र आएंगे अरहान 

दरअसल अरबाज खान जल्द ही वेब सीरीज 'तनाव' में नजर आने वाले हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपने बेटे के फिल्मी करियर से जुड़े सवाल का जवाब दिया। अरबाज ने कहा कि वह उनकी अगली फिल्म 'पटना शुक्ला' में उनके साथ काम करने जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अरहान अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं और जल्द ही नए प्रोजेक्ट में उन्हें असिस्ट करेंगे।

फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं अरहान

अरबाज के बेटे अरहान की बात करें तो इन दिनों वह अमेरिका के लॉन्ग आईलैंड फिल्म स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। वह सेकंड इयर के फर्स्ट सेमेस्टर में हैं। बता दें कि अरहान ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके साथ करीब 20 से 30 दिनों तक काम भी किया था।

PunjabKesari

अरहान खान, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के इकलौते बेटे हैं। 2017 में तलाक के बाद ये कपल अलग हो गया था, लेकिन बेटे को लेकर अभी भी दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

static