बीना टॉप पहने करण की बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका, जाह्नवी ने भी पार की बोल्डनेस की सारी हदें

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 11:13 AM (IST)

मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपनी हाउस पार्टीज को लेकर काफी फेमस हैं। इन पार्टीज में बॉलीवुड सेलेब्स एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में नजर आते हैं। अब करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन पर भी एक शानदार पार्टी की, जिसमें मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ, करीना कपूर समेत कई हसीनाओं का हॉट अवतार देखने को मिला।

View this post on Instagram

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


इन सब में मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर का ड्रेसिंग सेंस चर्चा का विषय बन गया है। इन दाेनों के बेहद सिजलिंग ड्रेस लोगों को पसंद नहीं आई, इसके चलते इन्हे जमकर ट्रोल किया गया। करण की पार्टी में बेहद हॉट बनकर पहुंची जाह्नवी कपूर को ऊप्प्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा।

PunjabKesari
पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में  पहुंची जाह्नवी पार्टी में काफी असहज लगी। बार- बार उनकी ड्रेस खिसक रही थी, जिसे लेकर लोगों ने सवाल किया कि-  जब ऐसे कपड़े संभलते नहीं जाते तो बार बार ऐसी ड्रेस क्यों पहनती हो। कुछ लोगों ने तो उन्हे टली तक बता दिया है।

PunjabKesari
जाह्नवी के बाद बात करते हैं मलाइका की जो  जौहर की बर्थडे पार्टी में बेहद सिजलिंग अंदाज में पहुंचीं। वह  ग्रीन कलर के लूज ब्लेजर और शॉर्ट्स में दिखीं, जिसको उन्होंने रिवीलिंग ब्रालेट के साथ टीम अप किया था। इस आउटफिट में वह ब्राइट पिंक कलर की ब्रा को  फ्लॉन्ट करती नजर आई।

PunjabKesari

वहीं  यूजर्स का मनना है कि  मलाइका का ड्रेसिंग सेंस पार्टी के लिए सबसे ज्यादा खराब दिखा। एक यूजर ने लिखा- लगता है मलाइका टॉप पहनना भूल गई। वहीं एक ने तो उनके कपड़ों को घटिया तक कह डाला।

PunjabKesari
लोगों ने मलाइका को अपना स्टाइलिस्ट बदलने की भी सलाह दी। दअसल मलाइका ने अपने लुक को हैवी सिल्वर नेकपीस और सिल्वर शिमरी नेकपीस कैरी करके खास बनाया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static