कनिका कपूर का छलका दर्द, कोरोना का अनुभव शेयर कर बोलीं- लोग देते थे धमकी

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 05:57 PM (IST)

बी टाउन में आज कोरोना का कहर जारी है। लगातार स्टार्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स में से सबसे पहले जो कोरोना का शिकार हुई थीं वो थी कनिका कपूर। जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर निशाने पर लिया था। कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जमकर हंगामा भी हुआ था। उनकी कईं बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जाकर वह संक्रमण से ठीक हुईं थीं वहीं अब इतने महीनों बाद कनिका ने अपना अनुभव फैंस के साथ साझा किया है। 

PunjabKesari

परिवार के लिए सदमा था 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कनिका ने बताया कि यह खबर उनके परिवार के लिए और उनके बच्चों के लिए एक सदमे की तरह थी। इतना ही नहीं कनिका ने बताया कि उन्होंने तकरीबन 4 महीनों में अपने परिवार का मुंह तक नहीं देखा और इस दौरान उनके परिवार वालों को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज और कॉल्स भी आ रहे थे।

लोग दे रहे थे मरने की सलाह 

PunjabKesari

अपने इंटरव्यू में कनिका आगे बताती हैं कि इन कॉल्स में कुछ तो उन्हें खुद को मारने की ही सलाह दे रहे थे। 

अपने आस पास ये देख डर गईं थी कनिका 

PunjabKesari

कनिका अपने इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि वह आज मजबूत है लेकिन अपने आस-पास ऐसा माहौल देखकर वह काफी डर गई थीं। और इन गलत कहानियों ने उन्हें काफी दुखी कर दिया था। कनिका ने आगे कहा कि इन सब पर मैनें कोई रिएक्शन नहीं दिया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि मुझे क्या रिएक्शन देना चाहिए। मुझे पता था कि कोई भी मेरी बात नहीं सुनेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static