PM मोदी की Security Breach पर कंगना का फूटा गुस्सा, कहा- "पंजाब में आतंकी गतिविध‍ियां बढ़ रही"

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 02:04 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। मगर, अपने बेबाक बयानों को लेकर वह अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में एक बड़ी सुरक्षा चूक में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में प्रदर्शनकारियों द्वारा नाकेबंदी के कारण एक फ्लाईओवर पर फंस गया था। वहीं, बॉलीवुड पंगा गर्ल ने इसपर रिएक्ट करते हुए पंजाब सरकार व कांग्रेस पर हमला बोला। साथ ही उन्होंने एक बार फिर पंजाब पर निशाना साधा है।

दरअसल, पीएम मोदी को एक रैली सहित किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना ही पंजाब से वापिस लौटना पड़ा। घटना के बाद, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार को तत्काल रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया, यह कहते हुए कि उसने आवश्यक तैनाती सुनिश्चित नहीं की गई। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम के दौरे के दौरान सुरक्षा प्रक्रिया में इस तरह की लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य है और जवाबदेही तय की जाएगी।

इस बीच कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे "शर्मनाक" कहा। उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा, "पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता / प्रतिनिधि / 1.4 अरब लोगों की आवाज हैं, उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है ... यह हमारे लोकतंत्र पर ही हमला है, पंजाब आतंकवादी गतिविधियों के लिए एक केंद्र बन रहा है। अगर हम उन्हें अभी नहीं रोकते हैं, तो राष्ट्र को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी ।"

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर 2021 में कंगना ने आरोप लगाया था कि पंजाब के किरतपुर में उनकी कार को किसानों ने घेर लिया था। स्थिति को संभालने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

वहीं, अभिनेता अनुपम खेर ने इसपर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सिक्योरिटी के साथ आज जो खिलवाड़ हुआ, वो पंजाब पुलिस और सरकार के लिए अफसोसजनक और शर्मनाक था। इस मामले में देश के प्रधानमंत्री के प्रति कुछ लोगों की नफरत उनकी कायरता की निशानी है। पर याद रखिए- जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय।"

बीजेपी सांसद, अभिनेत्री और टीवी शो की जज किरण खेर ने इसपर लिखा, "माननीय श्री @narendramodi जी की सुरक्षा में @PunjabGovtIndia द्वारा चौंकाने वाली चूक। इस बड़ी चूक की निंदा की जाती है और इसकी गहन जांच होनी चाहिए।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static