कंगना ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बहन ने फिर कर दिया रीट्वीट

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 01:00 PM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ट्वीट की दुनिया में काफी मशहूर है। आए-दिन उनके ट्वीट बवाल मचाते है या छा जाते है। हाल ही में कंगना ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा शेयर किया है। बाद में बहन रंगोली चंदेल ने फिर पोस्ट रीट्वीट कर दिया। आइए आपको इस वीडियो की एक झलक दिखाते है। 

कंगना इस वीडियो में कह रही है कि-'क्वारंटीन लाइफ में आप लोग बोर हो रहे होंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का तो इस कठिन समय में रोने का मन कर रहा होगा और यह भी सोच रहे होंगे कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर है जो आज हम कैद है। इसके बाद कंगना ने कहा कि लेकिन आप इसे अपना बुरा दौर मत समझिए क्योंकि सच तो यह है कि बुरा दौर ही सबसे अच्छा होता है, उन्होंने कहा कि यह कहने के लिए भी ताकत चाहिए।'

आगे उन्होंने कहा-'जब मैं 15-16 साल की थी तो घर से भाग गई थी। मुझे लगता था कि हाथ ऊपर उठाकर तारे तोड़ लूंगी। घर से भागने के एक दो साल बाद मैं फिल्म स्टार थी। एक ड्रग एडिक्ट थी,मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड हो रहे थे और मैं ऐसे लोगों के बीच फंस चुकी थी कि मुझे मौत ही वहां से निकाल सकती थी। तभी मेरी लाइफ में मेरे एक दोस्त आए जो स्ट्रगल कर रहे थे वो फाइट मास्टर थे। उन्होंने मुझे योगा करवाना शुरू किया। एक दिन उन्होंने कहा आंखे बंद करो मैंने जैसे ही आंखें बंद की मुझे रोना आने लगा। यह देख वो हैरान हो गए। उन्होंने कहा आंख बंद नहीं कर सकती तो फिर मेडिटेशन कैसे करेगी। बाद में उन्होंने एक किताब दी,बाद में मैने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया और उन्हीं की गाइडेंस में मैंने खुद को संवारा। कभी भी अपने बुरे दौर को बुरा नहीं समझना चाहिए, क्योंकि यह पल आपको कुछ न कुछ सिखाने जरूर आता है और यह समय भी हमें जिंदगी में एक बड़ी सीख दे रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static