कंगना का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, क्या ममता बनर्जी पर टिप्पणी के बाद लिया गया एक्शन?

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 01:33 PM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राॅय रखती हैं और कई बार अपने इन्हीं बयानों के कारण खुद ही फंस जाती हैं। हाल ही में कंगना के साथ फिर से कुछ ऐसा ही हुआ। ट्विटर पर भड़काऊ कंटेंट पोस्ट करने के चलते कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। 

PunjabKesari

 

मिली जानकारी के मुताबिक कंगना ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के नियमों के खिलाफ जाकर कई पोस्ट किए जिस वजह से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया। ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में घोषित हुए चुनाव को लेकर ममता बनर्जी के ल‍िए आपत्त‍िजनक शब्द का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद से यूजर्स भी उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कंगना ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसमें टीएमसी चुनाव के बाद बीजेपी पार्टी की मह‍िलाओं के साथ मारपीट की जा रही थी।. 

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना ने किसी राजनेता पर हमला बोला हो। इससे पहले महाराष्ट्र की श‍िवसेना सरकार पर भी जमकर तंज कस चुकी हैं। ऐसे में यही कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना के इन्हीं बयानों के चलते सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म ने कड़ा कदम उठाते हुए उनके अकाउंट को बंद कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static