कंगना ने बयां किया अपना दर्द, कहा- मुंबई पहुंचकर नहीं की मां से बात क्योंकि...

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 02:55 PM (IST)

बीएमसी द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के बाद एक्ट्रेस काफी परेशान है। कंगना कल अपना ऑफिस देखने पहुंची। ऑफिस को देखने के बाद कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कई ट्वीट्स किए। कंगना ने बताया कि उन्होंने इसी साल 15 जनवरी को ऑफिस खोला था। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, "मैंने 15 जनवरी को अपना ऑफिस खोला था, इसके तुरंत बाद ही कोरोना आ गया. इसके बाद से हमने तबसे कोई काम शुरू नहीं किया. मेरे पास इसे रिनोवेट करवाने के पैसे नहीं है. मैं इस खंडहर से काम करूंगी जो कार्यालय के प्रतीक के रूप में तबाह हो गए एक महिला की इच्छा है, जिसने इस दुनिया में उठने की हिम्मत दिखाई."

मुंबई पहुंचकर कंगना ने नहीं की अपनी मां से बात

कंगना ने यह भी बताया कि जब से वह मुंबई आई हैं तब से उन्होंने अपनी मां का कॉल रिसीव नहीं किया। कंगना ने ट्वीट कर लिखा,"जबसे मेरा ऑफिस टूटा है, मां का चेतावनी भरा वो चेहरा मेरी आंखों के आगे आता है -कहा था मैंने- मैंने उनका कॉल पिक नहीं किया है." 

कंगना ने शेयर किया अपनी मां की वीडियो

इसी के साथ कंगना ने अपनी मां का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपनी बेटी के बारे में बात कर रही है। वीडियो में कंगना की मां कह रही है कि महाराष्ट्र सरकार ने जो किया वह निंदनीय है. मैं कठोर शब्दों में निंदा करती हूं। हम अपनी बेटी के साथ है भारत की पूरी जनता हमारी बेटी के साथ है। मुझे अपनी बेटी पर गर्व है कि वह हमेशा सच्चाई के साथ रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम शुक्रिया करते है ग्रहमंत्री अमित शाह जी का जिन्होंने मेरी बेटी को सुरक्षा प्रदान की। उन्होंने कहा कि उनके ऑफिस का यह हाल हुआ है अगर कंगना के साथ सिक्योरिटी ना होती तो उसका क्या हाल होता। 

कंगना रनौत ने ट्वीट कर सोनिया गांधी से भी सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि बतौर महिला आपका दिल नहीं दुखा। एक महिला को प्रताड़ित किया जा रहा है। क्या आप अपनी ही सरकार से यह नहीं कह सकतीं कि वह एक महिला के साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है

कंगना का एपिसोड खत्मः संजय राउत

वही मुंबई में कंगना का ऑफिस में तोड़फोड़ होने के बाद शिवसेना ने चुप्पी साध ली है। कल संजय राउत ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से बात की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, हम उस मुद्दे को भूल चुके हैं और हमारे लिए कंगना रनौत का एपिसोड खत्म हो गया है। हम फिलहाल अपने दैनिक, सरकारी और सामाजिक कामों में जुटे हुए हैं। जब उनसे पूछा गया कि उद्धव ठाकरे और उनके बीच क्या बात हुई तो राउत ने कहा कि मैं पार्टी से जुड़े काम के सिलसिले में आज मुख्यमंत्री से मिला था। 

कंगना का ऑफिस टूटने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने ट्वीट कर लिखा था,  कंगना का मुंबई की तुलना पीओके से करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जिस तरह बीएमसी ने अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की वह गलत है। वह पूरी तरह से सवालिया है। अब क्यों? इस तरह क्यों? जब यहां अनियमितताएं हो रही थीं तब आप क्या कर रहे थे?'

दीया मिर्जा के इस ट्वीट पर सोनम कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कंगना का बिना नाम लिए लिखा, 'आंख के बदले आंख से तो पूरी दुनिया अंधी ही हो जाएगी।' सोनम के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें स्मॉल टाइम ड्रगी कह दिया।

कंगना ने ट्वीट किया, 'माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है। मेरी लड़ाई लोगों के लिए है। मेरे संघर्षों की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी। ऐसा करना बंद करें।' फिलहाल, कहा जा रहा है कि कंगना 14 सितंबर तक मुंबई में ही रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static