हाईकोर्ट के फैसले से झुम उठी एक्ट्रेस, बोलीं- मेरे टूटे सपनों पर हंसने के लिए शुक्रिया

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 04:45 PM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं कुछ महीनों पहले उनका और बीएमसी का विवाद काफी चर्चा में रहा था। बीएमसी ने कंगना के मुंबई में स्थित ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद कंगना ने कानून का सहारा लिया था। जिस पर बाॅम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के पक्ष में फैसला सुनाया है। 

PunjabKesari

हाईकोर्ट के सुनाए फैसले से कंगना बेहद खुश हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है। 

 

इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, 'जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं है, बल्कि यह लोकतंत्र की जीत है। आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और उन लोगों को भी धन्यवाद जो मेरे टूटे हुए सपनों पर हंसे। आपके खलनायक की भूमिका निभाने का एक कारण है कि मैं एक हीरो की भूमिका को निभा सकूं।' 

 

आपको बता दें बाॅम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि कंगना के ऑफिस की तोड़फोड़ बीएमसी ने गलत इरादे से की है। इसके साथ ही ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के लिए बीएमसी को एक्ट्रेस को हर्जाना देना होगा। इसके अलावा हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस के नुकसान का आकलन करने का भी आदेश दिया है। जिसके संबंध में मार्च 2021 को अधिकारी कोर्ट में रिपोर्ट सौपेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static