कौन है कुलविंदर कौर? जिसने मारा कंगना रनौत को थप्पड़

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 06:57 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लोकसभा चुनाव जीतने का जश्न मना रही थी तो वहीं इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि मानो जैसे उनकी खुशी को किसी की नजर लग गई। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस मामले के बाद कांस्टेबल कुलविंदर कौर चर्चा में आ गई तो वहीं उनका पूरा परिवार उनके समर्थन में उतर आया है।

कुलविंदर कौर सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और पंजाब के स्थानीय किसान नेता शेर सिंह की बहन है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उनके भाई ने बताया कि कुलविंदर कौर उनकी छोटी बहन है। वह छह भाई बहन हैं। कुलविंदर की शादी छह साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह के साथ हुई और उनके दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है। पिछले दो साल से कुलविंदर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है। दोनों पति-पत्नी सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं। कुलविंदर कौर के भाई का कहना है कि उन्हें मीडिया के जरिये इस घटना का पता चला। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

उनके कहना है कि कंगना ने कहा कि वह मंडी की एमपी है, जिस पर कुलविंदर कौर ने कहा कि वह उन्हें नहीं जानती हैं। इसी बात को लेकर दोनों में तू-तू-मैं-मैं हो गई और मामला बिगड़ गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कंगना पंजाब की बेटियां-माओं के लिए बयानबाजी करती हैं, उसे लेकर कुलविंदर कौर की तरफ जो कदम उठाया गया है, उसका वह समर्थन करते हैं। वह हर तरह की लड़ाई और कार्रवाई के लिए तैयार हैं। वहीं जैसे ही यह मामला सामने आया तो कुछ लोग कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला के सपोर्ट में उतरे किसी ने 1 लाख रुपए देने का एलान किया तो किसी ने 50 हजार देने की बात की। वहीं एक शख्स महिला कांस्टेबल को नौकरी तक देने के लिए तैयार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

बता दें कंगना ने किसान आंदोलन के समय ये बयान दिया था कि धरने पर बैठने वाली महिलाएं 100-100 रुपए में किसान आंदोलन में शामिल होने आती हैं। कुलविंदर कहती है- उस वक्त मेरी मां भी किसान आंदोलन में जाती थीं। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने कंगना रनौत पर थप्पड़ मारा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वहीं इस मामले पर कंगना ने वीडियो जारी कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे बहुत ज्‍यादा फोन कॉल्‍स आ रहे हैं, मीडिया के भी और अपने शुभचिंतकों के भी। मैं सुरक्षित हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वह सिक्‍योरिटी जांच के दौरान हुआ। मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में एक सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मचारी आई और उसने मुझे थप्पड़ मारा और गाली देने लगी। जब मैंने उससे पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उन्‍होंने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती हैं। मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उससे कैसे निपटेंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

static