Kangana Ranaut ने एक बार फिर लगाई करण जौहार की क्लास, पुरानी वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 04:10 PM (IST)

हमेशा अपनी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड पर निशाना साधती रही हैं। वो अक्सर  डायरेक्टर करण जौहर पर तंज कसती रही हैं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने करण का एक पुराने इंटरव्यू को शेयर किया है जिसमें डायरेक्टर कंगना को काम नहीं देने की बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

करण ने कंगना को काम ना देने की बात की थी

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई क्लिप में करण कह रहे हैं , "जब वह (कंगना) 'मूवी माफिया' कहती हैं तो उनका क्या मतलब होता है क्योंकि उन्हें क्या लगता है कि हम क्या कर रहे हैं, बैठे हैं और उन्हें काम नहीं दे रहे हैं? क्या यही हमे माफिया बनाता है? नहीं, हम ऐसा अपनी मर्जी से करते हैं। मैं ऐसा इसलिए करता हूं क्योंकि शायद मुझे उसके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। "

PunjabKesari

कंगना ने करण पर लगाया आरोप

अपने एक पिछले मीडिया इंटरैक्शन में एक्ट्रेस ने कहा, “कैसे करण ने IIFA ऑवर्ड्स में मेरा मज़ाक उड़ाया था। उन्होंने कहा कि मैं कैसे बेरोजगार हूं और नौकरी की तलाश कर रही हूं? मेरा मतलब है कि मेरी प्रतिभा को देखो और अपनी फिल्मों को देखो, मेरा मतलब वास्तव में है?"

PunjabKesari

एक्ट्रेस के फैन पेज ने इन दो क्लिप एक एडिटिड वीडियो शेयर किया और लिखा, "माफिया जौहर कंगना के एपिक जवाब का इंतजार करें।" इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी हैंडल पर शेयर करते हुए  कंगना ने आगे लिखा, "चाचा चौधरी इन तुच्छ विस्फोटों के लिए थैंक्यू जब मैं खुद को एक फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर के रूप में इस्टैब्लिश कर लूंगी तो मैं इन्हें आपके चेहरे पर मलूंगी।

PunjabKesari

बता दें कि कभी पिछले ही हफ्ते कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर करण जौहर पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था। बाद में हिंदी में एक शायरी शेयर करने पर कंगना ने उनका मजाक उड़ाया था और लिखा, 'एक वक्त था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पर मेरा अपमान करके मुझे धमकाने वाला था क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकती थी। आज इनकी हिंदी देखकर ख्याल आया, अभी तो सिर्फ हिंदी सुधरी है आगे-आगे देखो होता है क्या'। "


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static