FIR की खबरों पर बोलीं कंगना- पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ नहीं दिख रहा, मैं जल्द आऊंगी

10/17/2020 5:22:04 PM

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन कईं बार उनके यही बयान उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं। दरअसल हाल ही में खबरें आई हैं कि कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं। अब इसी पर क्वीन कंगना का रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari

कंगना ने किया ट्वीट 

कंगना ने हाल ही में एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर वार करते हुए ट्वीट किया है। शेयर किए गए ट्वीट में कंगना ने लिखा,' कौन कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गयीं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गयी है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।' कंगना का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें एक्ट्रेस कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए भी कहा गया है। बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने याचिका दायर की है। 

क्या है मामला?

PunjabKesari

दायर की गई याचिका में यह आरोप लगाए गए हैं कि कंगना अपने ट्वीटस से बॉलीवुड में हिंदू और मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती है। वह लगातार दोनों समुदाय के बीच झगड़े और नफरत को बढ़ाना देने की कोशिश करती हैं। इसी के चलते कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं। याचिका में यह भी कहा गया है कि वह लगातार ऐसे आपत्तिजनक ट्वीट करती हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं। कोर्ट के इस आदेश और एफआईर दर्ज होने के बाद क्वीन कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती है। 


Janvi Bithal

Related News