फिल्म माफिया पर भड़की गौसिप क्वीन कंगना रनौत, बोली - 'सुधर जाओ नहीं तो मैं...'

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 06:27 PM (IST)

बॉलीवुड की गौसिप क्वीन कंगना रनौत आए दिन फैंस की सुर्खियों का कारण बनी रही हैं। इस बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी पर कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके कारण वह बयानों में बनी हुई हैं। कंगना ने फिल्म माफिया के खिलाफ अपने तीखे तेवर दिखाते हुए साफ-साफ शब्दों में उन्हें घर में घुसकर मारने की बात कही है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस बात का भी दावा किया है कि उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल डिटेल्स लीक हो रही हैं। 

घर में घूसकर मारने की दी धमकी 

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस कंगना रनौत माफिया के खिलाफ गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि -'जो भी लोग मेरे लिए परेशान थे, उन्हें बता दूं कि बीती रात से मेरे आसपास ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं हुई है, कोई भी मुझे फॉलो नहीं कर रहा है न तो कैमरे के साथ और न ही बिना कैमरे के। देखो, जो भूत लातों से मानते हैं वो तो सिर्फ लातों से ही मानते हैं। ये संदेश सिर्फ चंगू मंगू गैंग के लिए है, बच्चो तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा है, सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसकर मारुंगी और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं तुमको ये पता है कि मैं पागल हूं लेकिन ये नहीं पता कि कितने बड़ी वाली हूं। इस पूरी कहानी से पहले की बातें एक बार फिर से जान लें।' 

PunjabKesari

पहले कहा था कि कोई पीछा कर रहा है 

कंगना ने इससे पहले इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा था कि - 'कोई उनका पीछा कर रहा है उनका कहना था कि उनके घर से लेकर उनके घर की छत तक हर जगह उनका पीछा हो रहा है।' इसके अलावा  उन्होंने यह भी कहा था कि पैपराजी को जब यह सारी खबर दी जाती है तो ही वह सितारों से मिल पाते हैं। साथ ही कंगना ने  यह भी साफ किया था कि वह और उनकी टीम कभी भी पैपराजी को पैसे देकर नहीं बुलाती।

'मेरा व्हाट्सएप्प डाटा भी हो रहा है लीक' 

आगे बात करते हुए कंगना ने कहा कि - 'मेरा व्हाटसएप्प डाटा लीक हो रहा है, प्रोफेशनल डील्स यहां तक कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों पर भी कोई निगरानी रख रहा है, इसके पीछे फिल्म इंडस्ट्री का एक कैसानोवा हो सकता है वो नेपो माफिया जोकर जो बिना बुलाए एक बार मेरे दरवाजे पर आ गया और मुझे फोर्स किया। वो एक जाना माना वुमनाइजर और कैसानोवा है वो नेपो माफिया की सबसे करीबी जिसने अपनी वाइफ को प्रोड्यूसर बनने पर मजबूर किया और वुमेन सैंट्रिक फिल्में ज्यादा करने के लिए कहा है जो मेरे जैसे कपड़े पहनती है, मेरे जैसे इंटीरियर बनवाती है यहां तक कि उसे मेरे हेयर स्टाइलिस्ट और होम स्टाइलिस्ट को भी हायर कर लिया है, जिन्होंने बाद में मेरे साथ काम करने के लिए मना कर दिया है।' 

PunjabKesari

बातों-बातों में लगाया रणबीर-आलिया पर आरोप 

अपनी इस पोस्ट में भले ही उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन लोगों का यह माना है कि कंगना अपने आरोपों के जरिए रणबीर-आलिया को टारगेट कर रही हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static